करोड़ों कमाते हैं ये बॉलीवुड स्टार्स, मगर मुंबई में किराए के घर में जी रहे जिंदगी

1 min read

नई दिल्ली: बॉलीवुड में स्टार्स लैविश लाइफ के लिए जाने जाते हैं. बड़ा आलीशान घर, बड़ी गाड़ियां शो ऑफ करते अक्सर स्टार्स को देखा जाता है. बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टार्स करोड़ों में कमाई करते हैं. एड शूट से लेकर फिल्मों में एक्टिंग तक उन्हें मोटा पैसा मिलता है. लेकिन फिर भी कई स्टार्स ऐसे हैं जो किराए के घर में रहते हैं.

हाल ही में एक्टर अनुपम खेर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि मुंबई में उनका खुद का घर नहीं है और रेंट के घर में रहते हैं. अनुपम ने कहा- मुंबई में मेरा खुद का घर भी नहीं है. मैं किराए के घर में रहता हूं. 4-5 साल पहले में डिसाइड किया कि मैं कोई प्रॉपर्टी नहीं खरीदूंगा. मैं केवल 4 साल पहले शिमला में एक घर अपनी मां के लिए खरीदा है.

एक्ट्रेस कटरीना कैफ इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकारा में गिनी जाती हैं. कई बड़ी फिल्मों का वो हिस्सा रह चुकी हैं. मुंबई में वो किराए के घर में रहती हैं. पहले वो कार्टर रोड़ पर सिल्वर सैंड्स अपार्टमेंट्स में रहती थी. अब खबरें हैं कि वो फिलहाल मुंबई के अंधेरी वेस्ट के मौर्या हाउस में अपनी बहन इसाबेल के साथ रहती हैं.

लॉकडाउन में कटरीना ने अपने घर से कई फोटोज और वीडियोज शेयर किए थे. कटरीना इन दिनों सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग में बिजी हैं.

एक्टर ऋतिक रोशन ने रियल स्टेट में इंवेस्ट भी किया हुआ है. लेकिन वो फिर भी किराए के घर में रह रहे हैं. वो जून 2020 से जुहू के अपार्टमेंट में रह रहे हैं. उनका ये घर अक्षय कुमार के घर के साइड में है. खबरें हैं कि वो इस घर के 8.25 लाख महीने का देते हैं.

जैकलीन फर्नांडिस, मुंबई में प्रियंका चोपड़ा के घर में किराए पर रहती हैं. इस घर के लिए वो काफी रेंट भी दे रही हैं. रिपोर्ट्स की माने तो जैकलीन हर महीने के 6.78 लाख रुपये प्रियंका को किराए के देती हैं.

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा, बॉयफ्रेंड अली फजल के साथ किराए के अपार्टमेंट में रहती हैं. इस बारे में बात करते हुए ऋचा ने कहा था- ये एक किराए की जगह है. मैं संपत्ति खरीदने में ज्यादा विश्वास नहीं रखती हूं. अभी के लिए, हम समंदर किनारे इस प्यारे घर में हैं. ये पृथ्वी थिएटर के करीब है, जहां मैंने मुंबई में अपनी स्टेज यात्रा शुरू की थी.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours