‘कांटा लगा’ फेम शेफाली जरीवाला बोलीं- अब बॉडी नहीं ये चीज देखकर फिल्में देते हैं मेकर्स

1 min read

एंटरटेनमेंट डेस्कः- बॉलीवुड एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला तो आपको याद ही होंगी। जी हां वही शेफाली जिन्होंने साल 2002 में आए म्यूजिक वीडियो ‘कांटा लगा’ से धूम मचाई थी। शेफाली जरीवाला को इस गाने के बाद से कांटा लगा गर्ल कहा जाने लगा। शेफाली जरीवाला इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

एक्ट्रेस का मानना है कि फिल्ममेकर्स उनमें एक नई लाइट देख रहे हैं। एक्टिंग का टैलेंट देख पा रहे हैं। केवल उनके लुक्स पर ही फोकस नहीं कर रहे हैं। शेफाली जरीवाला के पास कई प्रोजेक्ट्स आ रहे हैं, जिन्हें करने के बारे में एक्ट्रेस फिलहाल सोच-विचार कर रही हैं।

शेफाली जरी वाला ने कही यह बात

शेफाली जरीवाला कहती हैं, “मुझे कुछ महत्वपूर्ण किरदार निभाने के लिए मिल रहे हैं। इससे पहले तो मुझे केवल ग्लैमरस रोल्स ही करने के लिए मिलते थे। मैं खुद को अब और ये चीजें करते नहीं देखती हूं जो मैं कर चुकी हूं। अब मैं नहीं जानती कि चीजें मेरे लिए बदली कैसे, लेकिन जैसे भी बदलीं बेहद खूबसूरती से बदली हैं। फिल्ममेकर्स मेरे में भरोसा दिखा रहे हैं, मेरी आंखों में टैलेंट देख रहे हैं, अब उन्हें बॉडी से कोई मतलब नहीं है। जिस तरह के किरदार निभाने के लिए मेरे पास ऑफर आ रहे हैं, वह बेहद अलग हैं।”

शेफाली का कहना है कि ओटीटी स्पेस के चलते ही चीजों में बदलाव देखने को मिल रहे हैं। शेफाली जरीवाला कहती हैं कि वेब की दुनिया ने मेरे लिए कई विकल्प ओपन करे हैं। मैं हर महीने अब शूटिंग कर रही होती हूं। जो भी किरदार मैं निभा रही हूं, वह बेहद खूसूरत है। कहानी बहुत अलग है। इस तरह की स्क्रिप्ट्स का मैं हिस्सा हूं, मेरे लिए यह बड़ी बात है।

शेफाली जरीवाला के करियर की बात करें तो कांटा लगा सॉन्ग के बाद वो सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘मुझसे शादी करोगी’ में दिखाई दी थीं। इस फिल्म के बाद शेफाली ने कुछ समय के लिए एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना ली थी। फिलहाल शेफाली जरीवाला इस समय दो प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं। ओटीटी की दुनिया में वह जल्द ही कदम रखने जा रही हैं। शेफाली जरीवाला को आप जल्द ही ‘रात्री के यात्री’ सीजन 2 में देखेंगे।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours