कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की ‘भूल भुलैया 2’ से जुड़ा एक और बड़ा नाम

1 min read

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म ” इस समय चर्चा में हैं। फिल्म की कास्ट में एक और बड़ा नाम जुड़ गया है। ‘ओह माय गोड’, ‘ बैंडिट क्वीन’ जैसी फिल्मों में अपनी विलन के रोल के लिए फेमस ‘भूल भुलैया 2’ की स्टार कास्ट से जुड़ गए हैं। इस फिल्म के अलावा गोविंद नामेदव सलमान खान के साथ फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’में भी नजर आएंगे।

जयपुर में हो रही फिल्म शूटिंग
गोविंद नामदेव ने कहा कि मैं फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा हूं। मैं जयपुर में शूटिंग कर रहा हूं। इस पीढ़ी के ऐसे प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम करना वास्तव में बहुत अच्छा लगता है। कियारा आडवाणी बेहतरीन ऐक्ट्रेस हैं और कार्तिक आर्यन दिल चुराने वाले आर्टिस्ट हैं। दोनों ने हाल फिलहाल में हिट फिल्में दी हैं और मैं सच में उनके काम और प्रतिभा की प्रशंसा करता हूं।

दूसरा शेड्यूल लखनऊ में
गोविंद नामदेव ने आगे कहा कि इसलिए ऐसे स्टार कास्ट के साथ काम करना अच्छा लगता है। वे सच में मुझे काफी सम्मान देते हैं। अनीस बज्मी सच में असाधारण हैं। सब कुछ शानदार है। बता दें कि फिल्म का दूसरा शेड्यूल लखनऊ में मार्च के पहले सप्ताह से शुरू होगा।

2007 में आई थी ‘भूल भुलैया’
बताते चलें कि ‘भूल भुलैया’ का पहला पार्ट 2007 में प्रियदर्शन के डायरेक्शन में बना था। इस फिल्म में अक्षय कुमार, परेश रावल, मनोज जोशी, अरशद असरानी, राजपाल यादव, विक्रम गोखले, विद्या बालन, शाइनी आहुजा और अमीषा पटेल थीं। वहीं, फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ को अनीस बज्मी डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में तब्बू भी नजर आएंगी।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours