कार्तिक आर्यन के बालों को लेकर फैन ने किया सवाल, ऐक्टर ने दिया मजेदार जवाब

1 min read

बॉलिवुड ऐक्टर कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं और अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। इसके अलावा वह अपने फैंस से सवाल-जवाब करते रहते हैं। अब कार्तिक आर्यन ने अपनी एक तस्वीर पर फैन के सवाल का मजेदार जवाब दिया है।

कार्तिक ने दिया यह जवाब
कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस पर उनके एक फैन ने उनके ग्रे हेयर के बारे में सवाल किया, ‘ग्रे हेयर क्या टेंशन है।’ इस पर कार्तिक आर्यन ने फैन को जवाब दिया, ‘वैसे तो रेफ्लेक्शन है। लेकिन वैक्सीन आते आते कहीं सच में न हो जाएं।’

सारा-कार्तिक ने एक दूसरे को किया अनफॉलो?
कुछ दिन पहले आईं रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्तिक आर्यन और सारा अली खान सोशल मीडिया पर दोनों एक-दूसरे को अनफॉलो कर चुके हैं। वहीं, सारा और कार्तिक अपने पिछले पोस्ट्स को एडिट भी कर रहे हैं। दरअसल, फिल्म ‘लव आज कल’ की शूटिंग की शुरुआत में सारा और कार्तिक के एक-दूसरे को डेट करने की खबरें आना शुरू हुई थीं। लेकिन फिल्म की रिलीज से ठीक पहले दोनों अलग होने की खबरें आई थीं।

कार्तिक आर्यन की फिल्में
वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन आखिरी बार डायरेक्टर इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान थीं। अब वह फिल्म ‘भूल भूलैया 2’ में कियारा आडवाणी और तब्बू के साथ काम कर रहे हैं। वह फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में जाह्नवी कपूर और लक्ष्य के साथ काम करेंगे।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours