कार्तिक आर्यन के साथ डेट पर जाने वाली लड़की में होनी चाहिए ये क्वालिटी

1 min read

बॉलिवुड के टॉप ऐक्टर्स में से एक हैं। उनके फैंस अपने पंसदीदा ऐक्टर की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। वहीं, आए दिन कार्तिक आर्यन के लव अफेयर की खबरें आती रहती हैं लेकिन उन्होंने कभी भी इस बात को कन्फर्म नहीं किया है। ऐक्टर ने एक पुराने इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उनके साथ डेट पर जाने वाली लड़की में क्या क्वालिटी होनी चाहिए।

कार्तिक आर्यन ने फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में आइडियल डेट पार्टनर को लेकर बात की थी। उन्होंने कहा, ‘मुझे महत्वकांक्षी लड़कियां पसंद है। जो प्रेरणादायक हों और अपनी छाप छोड़ जाएं। वह लड़कियां जो अपने लक्ष्य को पाने के लिए सभी बाधाओं से भिड़ जाएं, जैसे- साइना नेहवाल, मैरी कॉम, गुंजन सक्सेना, बरखा दत्त आदि।’

सारा अली खान संग डेट करने को लेकर चर्चा में थे कार्तिक आर्यन
कार्तिक आर्यन का उनकी को-स्टार रहीं सारा अली खान को डेट करने की खबरें सुर्खियों में रहीं। हालांकि, दोनों ने कभी अपनी रिलेशनशिप को लेकर चर्चा नहीं की। वहीं, कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के डिनर डेट, आउटिंग्स उनके अफेयर की तरफ इशारा करते थे।

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म
कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वह आखिरी बार डायरेक्टर इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल’ में सारा अली खान के साथ नजर आए थे। अब कार्तिक आर्यन ‘भूल भुलैया 2’ और ‘दोस्ताना 2’ जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे।

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours