कार्यभार ग्रहण समारोह के चलते स्कूल में परीक्षाएं रद्द, भड़के मंत्री कवासी लखमा, कहा- अगली बार बख्शे नहीं जाओगे

1 min read

दंतेवाड़ा: किरंदुल नगर पालिका के नवनिर्वाचित अध्यक्ष, उपाध्यक्ष का कार्यभार ग्रहण एवं पार्षदों के सम्मान समारोह का कार्यक्रम सोमवार को आयोजन किया गया था। इस अवसर पर प्रदेश के आबकारी मंत्री कवासी लखमा मौजूद रहे। कार्यक्रम आयोजन बीआईओपी स्कूल मैदान में किया गया था। वहीं, स्कूलों में इन दिनों प्री बोर्ड परीक्षा का समय चल रहा है, लेकिन आयोजन के चलते कुछ कक्षाओं की परीक्षा रद्द कर दी पड़ा तो कुछ बच्चों ने शोर-शराबा के बीच परीक्षा देनी पड़ी। मामले की जब जानकारी मंत्री लखमा को लगी तो उन्होंने सार्वजनिक रूप से माफी मांगी।

दरअसल बीआईओपी स्कूल मैदान में कार्यभार ग्रहण समारोह का आयोजन किए जाने से कक्षा 10वीं तक की परीक्षाएं रद्द करनी पड़ी। वहीं, 10वीं और 12वीं के बच्चों ने भारी शोर शराबा के बीच परीक्षा दिया। बताया जा रहा है कि एक बार शपथ ग्रहण का कार्यक्रम हो जाने के बाद फिर से इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। हैरान करने वाली बात यह है इस कार्यक्रम में पूरा प्रशासनिक अमला मौजूद था, लेकिन बच्चों की परीक्षा को अनदेखी कर दिया गया।

वहीं, जब मामले की जानकारी मंत्री कवासी लखमा को लगी तो उन्होंने कहा कि दोबारा आयोजन और स्कूल के बच्चों की परीक्षाएं रद्द किए जाने के संबंध में मुझे अभी आपके माध्यम से जानकारी मिली। लेकिन यह पहली गलती है बोलकर क्षमा किया जा रहा है। अगली बार गलती होने पर अधिकारियों को बख्शा नहीं जाएगा।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours