कार में रोमांस कर रहा था कपल, अचानक हटा हैंडब्रेक, गाड़ी जा गिरी खाई मे, फिर हुआ ये!

1 min read

रोमांस करने के लिए कपल कई बार अजीबोगरीब जगह को चुन लेते हैं और बाद में उन्हें इसका पछतावा होता है। यूके के डर्बीशायर में ऐसी घटना हुई जिसे जानकार आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल एक कपल कार में रोमांस करते समय बुरी तरह फंस गया। प्रेमी जोड़ा सुनसान जगह पर में कार के अंदर संबंध बना रहे थे, तभी अचानक से कार का हैंडब्रेक दब गया और वह लुढ़ककर एक छोटी पहाड़ी के नीचे चली गई और फ्लिप होकर खड़ी हो गई। जिसकी वजह से कपल बाहर निकलने में असमर्थ था. हालांकि, पुलिस ने उन्हें बाद में रेस्क्यू करके बाहर निकाल लिया।

‘द सन यूके’ की रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना तब हुई जब कपल सुनसान सड़क पर रात के समय कार में संबंध बना रहे थे। इस दौरान कपल का हाथ अचानक कार हैंडब्रेक से हट गया, जिससे कार अनियंत्रित होकर छोटी पहाड़ी से नीचे सड़क पर जा गिरी। कार इतनी बुरी तरह पलट थी कि कपल अंदर लॉक हो गए। उन्होंने बाहर निकलने की बहुत कोशिश की लेकिन नहीं निकल पाए। दरअसल, गाड़ी कुछ इस पोजिशन में पलटी थी कि उससे निकल पाना मुश्किल था।

गनीमत रही कि समय रहते Derbyshire Police घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने रेस्क्यू कर कपल को कार से बाहर निकाला। ट्विटर पर इस हादसे की कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं। जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे एक कार तिरछा गिरी हुई है। बता दें कि सोशल मीडिया पर फोटोज वायरल होने पर इस कपल को लेकर तरह-तरह के कमेंट्स किए जा रहे हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours