कुणाल खेमू ने बनवाया बेटी के नाम का टैटू, तस्वीर शेयर कर लिखा- मेरी बच्ची हमेशा रहेगी मेरा हिस्सा

बॉलिवुड ऐक्टर कुणाल खेमू का अपनी बेटी इनाया नौमी के साथ बहुत अच्छी बॉन्डिंग हैं। वह अक्सर अपनी बेटी के साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। अब कुणाल ने अपनी बेटी के नाम का खूबसूरत टैटू अपनी बॉडी पर बनवाया है और फोटो शेयर किया है।

कुणाल ने बॉडी पर बनवाया इनाया के नाम का टैटू
कुणाल खेमू ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें उनकी बॉडी पर इनाया के नाम का टैटू दिख रहा है। इस तस्वीर के साथ कुणाल खेमू ने लिखा, ‘ये इंक भावनात्मक रूप से और सचमुच मेरे दिल के सबसे करीब है। मेरी छोटी सी बच्ची हमेशा मेरा एक हिस्सा रहेगी। उसका नाम इनाया (इनाया) जो कि बीच में है और उसका मिडिल नेम नौमी है जिसका अर्थ है देवी दुर्गा, जिसे लाल बिंदी से दर्शाया गया है और दोनों सिरों पर त्रिशूल बने हैं।’

डॉटर्स डे पर किया प्यारा पोस्ट
कुणाल खेमू ने डॉटर्स डे के मौके पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटी इनाया नौमी के साथ एक क्यूट तस्वीर शेयर की थी। इसमें इनाया अपने पापा के गोद में नजर आ रही थीं। इसके साथ कुणाल ने खूबसूरत पोस्ट लिखा था।

कुणाल खेमू की फिल्में
वर्कफ्रंट की बात करें तो कुणाल खेमू की फिल्म ‘मलंग’ सिनेमाघर में रिलीज हुई थी। इसके बाद कोरोना के चलते उनकी फिल्म ‘लूटकेश’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया। इसके अलावा कुणाल खेमू ‘अभय 2’ नाम की एक वेब सीरीज में भी नजर आए थे।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours