'कुली नं. 1': फिल्म की शूटिंग पूरी, वरुण धवन ने कुछ यूं जाहिर की खुशी

1 min read

और सारा अली खान ने अपकमिंग फिल्म ” की शूटिंग कर ली है। इसके बाद ऐसा लग रहा है कि पूरी कास्ट और क्रू मेंबर अब सेलिब्रेशन के मूड में हैं। कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। वहीं, वरुण धवन ने अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर रैप सेलिब्रेशन की झलक दिखाई है। हाल ही में एक इंटरव्यू में, गोविंदा ने अपनी आइकॉनिक हिट फिल्म के रीमेक के लिए टीम को शुभकामनाएं दीं।

पैनकेक के साथ के साथ नजर आए वरुण
वरुण धवन ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इसमें ऐक्टर को गोवा में ब्रेकफास्ट के लिए पैनकेक लेते देखा जा सकता है। इस तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा, ‘पैनकेक शुक्रवार का नंबर एक ब्रेकफास्ट, ‘कुली नंबर 1′ की शूटिंग अभी पूरी की है। यह अब तक की सबसे फनी फिल्म है और इसलिए मैंने इस तरह सेलिब्रेट करना तय किया।’

गोवा में लग गई थी चोट
रिपोर्ट्स के अनुसार, वरुण धवन और सारा अली खान अपनी फिल्म के रोमांटिक गाने के सीक्वेंस की शूटिंग के लिए गोवा गए थे। यहां पर शूटिंग के दौरान वरुण धवन को हल्की चोट भी आई थी।

इस डेट को रिलीज होगी फिल्म
बताते चलें कि यह फिल्म डेविड धवन के डायरेक्शन में बनी ‘कुली नं. 1’ की रीमेक है। 1995 में आई ‘कुली नं. 1’ में गोविंदा और करिश्मा कपूर लीड रोल में थे। परेश रावल ने फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी और वह रीमेक में भी नजर आएंगे। यह फिल्म 1 मई, 2020 को रिलीज होगी।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours