कृति सैनन को 'ऊप्स मोमेंट' से बचाने यूं आगे आए थे सुशांत, फिर से वायरल होने लगा ये वीडियो

1 min read

के साथ इन दिनों का नाम इन दिनों जोड़ा जा रहा है। दरअसल बीते दिनों सुशांत के फार्महाउस से उनके कुछ नोट्स मिलने की बात सामने आई है। इन नोट्स में सुशांत ने कृति के साथ वक्त बिताने की बात लिखी थी। अब सुशांत और कृति सैनन का एक पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

जब सुशांत ने समझा कृति सैनन का इशारा
सुशांत का यह वायरल वीडियो ‘राब्ता’ के ट्रेलर लॉन्च का है। इस वीडियो में सुशांत ने कृति को मीडिया के सामने ‘ऊप्स मोमेंट’ का शिकार होने से बचाया था। दरअसल कृति इवेंट में काफी शॉर्ट ड्रेस पहनकर पहुंची थीं। जब बैठने का नंबर आया तो उन्होंने सुशांत को इशारा किया। सुशांत कैमरे और कृति के बीच आ जाते हैं और कृति आराम से बैठ जाती हैं। यह वीडियो एक बार फिर से वायरल है और लोग सुशांत को जेंटलमेन बता रहे हैं।

कॉमन फ्रेंड का दावा, दोनों कर रहे थे डेटिंग
सुशांत की मौत के बाद उनके कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। इस बीच उनकी कृति सैनन से बॉन्डिंग की खबरों के बाद ये वीडियो फिर से वायरल है। सुशांत की कॉमन फ्रेंड लीजा मलिक का दावा है कि दोनों डेटिंग कर रहे थे। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वे भले ही इनकार करते रहे लेकिन सबको पता था कि उनके बीच कुछ है।

NCB कर रही धड़ाधड़ गिरफ्तारियां
सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई के हाथ है। इस केस में ड्रग ऐंगल सामने आने के बाद सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को NCB ने गिरफ्तार कर लिया है। इस केस में कई ड्रग पेडलर्स की गिरफ्तारी भी हुई है। इन पेडलर्स का कनेक्शन रिया के भाई शौविक से सामने आ रहा है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours