केआरके ने ट्वीट कर बताया, Yes Bank पर आए संकट के जिम्मेदार हैं अर्जुन कपूर

1 min read

अपने ऊटपटांग बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा में रहने वाले कमाल आर खान ने इस बार यस बैंक घोटाले पर जो बात कही है वह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। केआरके ने यस बैंक Yes Bank पर छाए संकट का जिम्मेदार अर्जुन कपूर को ठहराया है। अब केआरके का सोशल पोस्ट एक बार फिर से सुर्खियां बटोर रहा है। आइए बताते हैं, केआरके ने अर्जुन को क्यों यस बैंक घोटाले का जिम्मेदार ठहराया है।

कमाल खान ने अर्जुन कपूर को टैग करते हुए कहा है, ‘अर्जुन कपूर ने आज तक जितनी फिल्मों मे काम किया वो लगभग सारी डूब गई! एक मात्र सुपरहिट फिल्म थी #2States #ArjunKapoor #YesBank में काम करता दिखाया गया था और अब तो #YesBank डूब गई।’

अब यह पोस्ट इस कदर वायरल हो रहा कि लोग इसे जमकर रीट्वीट कर रहे हैं और तरह-तरह के कॉमेंट्स भी कर रहे हैं और लोग भी उनके इस पोस्ट पर खूब मजे ले रहे हैं।

इससे पहले भी वह अर्जुन कपूर को लेकर पोस्ट कर चुके है। उन्होंने पहले किए ट्वीट में लिखा था कि जब उन्होंने अर्जुन कपूर को पहली बार देखा था तब उन्होंने कहा था कि वह एक अच्छे विलन बन सकते हैं, लेकिन लह कभी ऐक्टर नहीं बन सकते। उन्होंने लिखा, ‘3 डिजास्टर फिल्मों के बाद आज यह साबित हो गया कि प्रड्यूसर का बेटा सिर्फ प्रड्यूसर बन सकता है।’

हाल ही में कमाल आर खान तब सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस को लेकर किए अपने पोस्ट को लेकर चर्चा में रहे थे। उन्होंने इस पोस्ट में कहा था कि कोरोना वायरस जल्द से जल्द इंडिया आ जाए। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था, ‘मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि कोरोना वायरस जल्द से जल्द इंडिया आए और हम हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई एक बार फिर से भाई-भाई बनकर इसके खिलाफ मिलकर लड़ेंगे।’ हालांकि, उन्होंने इस पोस्ट से धार्मिक एकता दिखाने की कोशिश की थी, लेकिन लोगों को उनका यह अंदाज़ बिल्कुल भी पसंद नहीं आया था।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours