केबिन क्रू मेंबर निकला कोरोना पॉजिटिव, होटल सील

1 min read

नई दिल्ली
वंदे भारत मिशन के तहत विदेशों में फंसे भारतीय नागरिकों को वापस देश लाने में जुटे एयर इंडिया () के केबिन क्रू मेंबर के कोरोना पॉजिटिव निकलने से एयर इंडिया में हड़कंप मच गया है। क्रू मेंबर की कोविड-19 रिपोर्ट बुधवार को आई है। क्रू मेंबर के पॉजिटिव पाए जाने के बाद बुधवार को सेंटूर होटल (Centaur hotel) को 2 दिनों के लिए सील कर दिया गया है। इस होटल में एयर इंडिया के कई स्टाफ मेंबर रुके थे। उधर, सील किए गए होटल को सैनिटाइज करने का काम शुरू हो गया है।

एयरलाइन के एक प्रवक्ता ने बताया है कि सभी होटल फिलहाल बंद हैं और सेंटूर को भी होटल के तौर पर इस्तेमाल नहीं किया जा रहा। कोरोना वायरस की जांच के लिए इस्तेमाल किये जा रहे इसके परिसर को सुरक्षा नियमों के मद्देनजर संक्रमण मुक्त किया जा रहा है। साथ ही चालक दल के सदस्यों की जांच कुछ समय के लिए दूसरे मेडिकल ऑफिस में की जा रही है।

बता दें कि इससे पहले मुंबई में 5 एयर इंडिया पायलट के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने का मामला सामने आया था। हालांकि एयर इंडिया के जो 5 पायलट कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, उनकी दोबारा टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है। सभी पायलटों की टेस्ट रिपोर्ट में कोरोना होने का कोई जिक्र नहीं है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours