'कोई मिल गया' में जादू के हाथों में थीं 6 उंगलियां, रितिक रोशन ने बताया क्‍यों

1 min read

पिछला साल फिल्‍मों के लिहाज से रितिक रोशन के लिए शानदार रहा। उनकी दोनों ही फिल्‍मों ‘सुपर 30’ और ‘वॉर’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर रेकॉर्ड तोड़ कमाई की। दोनों ही फिल्‍मों में ऐक्‍टर की परफॉर्मेंस को खूब पसंद किया गया। फिलहाल, रितिक कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से सेल्‍फ-क्‍वारंटीन हैं। उन्‍होंने अब तक तमाम जरूरतमंदों की मदद को भी हाथ आगे बढ़ाया है।

रितिक इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्‍टिव हैं और लोगों के साथ इंट्रैक्‍शन कर रहे हैं। हाल ही में एक फैन ने ऐक्‍टर से उनकी फिल्‍म ‘कोई मिल गया’ से जुड़ा एक सवाल पूछा। बता दें, यह फिल्‍म रितिक के करियर की सबसे अहम और बेस्‍ट फिल्‍मों में से एक मानी जाती है। इसमें एलियन यानी जादू के कैरक्‍टर को काफी पसंद किया गया था।

फैन ने क्‍या पूछा?
फैन ने ट्विटर पर रितिक से पूछा, ‘टीवी पर कोई मिल गया देख रहा हूं और एक अजीब बात पर नजर गई। जादू को क्या जानबूझकर एक एक्‍स्‍ट्रा अंगूठा दिया गया था जैसे कि रोहित मेहरा का था जो कि दोनों कैरक्‍टर्स के बीच कनेक्‍ट करने का बड़ा कारण था?’

रितिक रोशन ने क्‍या दिया जवाब?
इस पर रितिक ने कहा, ‘हां। यह इसलिए किया गया था ताकि रोहित उसके साथ जुड़ाव महसूस कर सके लेकिन हमें यह कुछ ढककर रखना पड़ा क्योंकि अंगूठा वैसा नहीं दिख रहा था जैसा मुझे चाहिए था। मेरे दोस्त आपकी नजर पैनी है। सुरक्षित रहिए।’

रितिक की हुई थी तारीफ
बता दें, ‘कोई मिल गया’ में रितिक ने रोहित मेहरा का रोल प्‍ले किया था जिसे शुरू में मंदबुद्धि दिखाया जाता है लेकिन बाद में उसे एक एलियन मिल जाता है। रोहित और उसकी गैंग इस एलियन को ‘जादू’ नाम देते हैं। नीले रंग के जादू के पास सुपरपॉवर्स होती हैं। फिल्‍म में रितिक की परफॉर्मेंस की हर किसी ने तारीफ की थी।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours