कोरोना का कहर, मगर तय दिन रिलीज होगी 'अंग्रेजी मीडियम'

1 min read

पिछले काफी दिनों से की आने वाली फिल्म ” चर्चा में है। इरफान काफी समय से अपने कैंसर का इलाज करा रहे हैं और इसलिए फिल्मों से गायब हैं। उनके फैन्स उन्हें काफी मिस कर रहे हैं। इसी बीच पूरी दुनिया में आजकल कोरोना वायरस ने दहशत फैला दी है जिसके कारण लोग पब्लिक प्लेस में जाने से डर रहे हैं। हाल में रिलीज हुई टाइगर श्रॉफ की ‘बागी 3’ की ओपनिंग कम रहने पर भी कोरोना का असर बताया जा रहा है। हालांकि ‘अंग्रेजी मीडियम’ के मेकर्स ने कहा है कि फिल्म अपनी तयशुदा तारीख पर ही रिलीज होगी।

बीच में ऐसी खबरें आ रही थीं कि कोरोना वायरस के फैलने के कारण फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया जा सकता है लेकिन अब फिल्म के प्रड्यूसर दिनेश विजान ने कन्फर्म किया है कि फिल्म 13 मार्च को ही रिलीज होगी। मशहूर फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने भी इस खबर को सोशल मीडिया पर कन्फर्म किया है।

तरण ने दिनेश विजान से बात करने के बाद यह खबर कन्फर्म की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘प्रड्यूसर दिनेश विजान से बात हुई। अंग्रेजी मीडियम के रिलीज को आगे नहीं बढ़ाया गया है। यह फिल्म अपनी शेड्यूल डेट 13 मार्च को ही रिलीज होगी।’

बता दें कि ‘अंग्रेजी मीडियम’ साल 2017 की सुपरहिट फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ का सीक्वल है। पिछली फिल्म में इरफान के साथ पाकिस्तानी ऐक्ट्रेस सबा कमर थीं। इस फिल्म में इरफान के साथ दिखेंगी। फिल्म में इरफान की बेटी के रोल में राधिका मदान दिखाई देंगी। साथ ही दीपक डोबरियाल भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours