कोरोना के कारण सोशल डिस्‍टेंस? करीना कपूर खान से सीखें, कैसे जुड़ें अपनों के साथ

1 min read

इस हफ्ते की शुरुआत में ने बताया था कि वह के कारण सोशल डिस्‍टैंसिंग की प्रैक्टिस कर रही हैं ताकि खुद को बचाया जा सके। हालांकि, सेल्‍फ-आइसोलेशन करीना को अपने करीबियों के साथ बॉन्‍डिंग से नहीं रोक पा रहा है।

फैमिली के साथ क्‍वालिटी टाइम स्‍पेंड करना हो या फिर बेस्‍ट फ्रेंड्स के साथ हैंगआउट करना हो, करीना बताती हैं कि कैसे सोशल डिस्‍टेंस सही है। हाल ही में ऐक्‍ट्रेस ने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरीज में अपने विडियो कॉल सेशन का एक स्‍क्रीनशॉट शेयर किया जिसमें वह अपनी बेस्‍ट फ्रेंड फॉरएवर मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा से बात करती नजर आ रही हैं।

अपने-अपने घरों से की बात
फोटो में तीनों अपने-अपने घरों से बात करती नजर आ रही हैं। मलाइका के पोस्‍ट को करीना ने स्‍टोरी में शेयर करते हुए लिखा, ‘बीएफएफ गोल्‍स, #Together in this.’

मलाइका ने भी शेयर किया स्‍क्रीनशॉट
मलाइका ने एक और स्‍क्रीनशॉट शेयर किया जिसमें वह अपनी मां और बहन अमृता से विडियो कॉल पर जुड़ी हैं। बता दें, यह पहला मौका नहीं है जब करीना ने अपनी पर्सनल लाइफ का क्‍लोजर लुक फैंस के साथ शेयर किया हो।

‘अंग्रेजी मीडियम’ में आई थीं नजर
जब से करीना ने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर डेब्‍यू किया है, वह लगाातार फैंस के साथ कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो ऐक्‍ट्रेस हाल ही में फिल्‍म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में नजर आई थीं। इसमें उनके साथ इरफान खान, राधिका मदान, दीपक डोबरियाल, डिंपल कपाड़िया जैसे ऐक्‍टर्स भी दिखे थे।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours