कोरोना के खत्म होने पर स्थानीय व्यवसायों का करें समर्थनः परेश रावल

1 min read

वायरस ने दुनिया भर में अपने प्रकोप से लोगों में खौफ पैदा किया है। भारत में भी लगातार यह वायरस अपने पैर पसार रहा है और इसका असर देश की अर्थव्यवस्था पर भी पड़ा रहा है। भारत में कोरोना वायरस को बढ़ते केस को देखते हुए 21 दिन का लॉकडाउन घोषित किया गया है। लॉकडाउन के चलते छोटे व्यापारियों को काफी नुकसान होने की आशंका है। इस पर बॉलिवुड के वेटरन ऐक्टर ने लोगों से अपील की है। उन्होंने लोगों स्थानीय व्यवसायों का समर्थन करें।

परेश रावल का ट्वीट
परेश रावल ने शुक्रवार को अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘जब कोरोना वायरस खत्म हो जाएगा, तो अपनी छुट्टियां भारत में बिताएं, स्थानीय रेस्तरां में खाने जाएं, स्थानीय लोगों से मीट व सब्जियां खरीदें, भारतीय ब्रांडों के कपड़े और जूते खरीदें और स्थानीय व्यवसायों का समर्थन करें। हमारी मदद के बिना इन व्यवसायों का चलना बेहद मुश्किल है।’

भारत में बढ़ता कोरोना वायरस
भारत में कोरोना वायरस के 2301 मामले सामने आ चुके हैं। इससे 157 लोग ठीक हो गए हैं। इसके अलावा कुल 55 विदेशी भी इस बीमारी से पीड़ित हैं। अब तक 56 ने कोरोना वायरस से जान गंवाई है।

इस फिल्म में नजर आएंगे परेश रावल
वर्कफ्रंट की बात करें तो परेश रावल अब निर्देशक प्रियदर्शन की फिल्म ‘हंगामा-2’ में नजर आएंगे। इस फिल्म को 14 अगस्त को रिलीज होना है। फिल्म में परेश रावल के अलावा शिल्पा शेट्टी, राजपाल यादव, जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी और प्रनिता सुभाष भी नजर आएंगी। यह फिल्म साल 2003 में आई उनकी सुपरहिट कॉमेडी फिल्म ‘हंगामा’ का ही सीक्वल है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours