कोरोना के जंग के बीच अमिताभ बच्चन की बड़ी पहल, 1 लाख मजदूरों के लिए बढ़ाया मदद का हाथ

1 min read

जिन्हें ऐसा लग रहा था कि बॉलिवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन केवल सोशल मीडिया पर कोरोना से जंग की इस घड़ी में केवल ज्ञान बांट रहे हैं और लोगों की मदद के लिए उन्होंने अब तक कुछ नहीं किया है, उन्हें यह खबर जरूर पढ़नी चाहिए। इस महामारी की घड़ी में बिग बी ने फैसला लिया है कि फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े 1 लाख डेली वर्कर्स को महीने भर का राशन देंगे। अमिताभ के इस फैसले को सोनी पिक्चर्स नेटवर्क इंडिया और कल्याण ज्वेलर्स की तरफ से सपॉर्ट भी किया गया है।

सोनी पिक्चर्स नेटवर्क ने रविवार को एक स्टेटमेंट जारी यह जानकारी दी है, जिसमें कहा गया है कि अमिताभ बच्चन द्वारा शुरू किए गए इस पहल पिक्चर्स नेटवर्क इंडिया और कल्याण ज्वेलर्स ने सपॉर्ट किया है, जिसमें देशभर के 1 लाख घरों में महीने भर का राशन पहुंचाया जाएगा।

इस रिपोर्ट में बताया गया है कि इस फैसले के तहत देश के लीडिंग चेन हाइपरमार्केट्स और ग्रॉसरी स्टोर्स के डिजिटली बारकोड कूपन All India Film Employees Confederation के वेरिआफइड वर्कर्स को दिए जाएंगे। इसके साथ ही जरूरतमंद लोगों को आर्थिक मदद दिए जाने की भी बात कही गई है।

वैसे, यहां इस बात का जिक्र नहीं किया गया है कि इन मजदूरों के लिए यह मदद कब तक उपलब्ध कराई जा सकेगी। याद दिला दें कि अमिताभ साल 2010 से सोनी टीवी पर ‘कौन बनेगा करोड़पति’ शो होस्ट करते आए हैं।

इसके साथ ही आपको यह भी बताना चाहेंगे कि पिछले दिनों अपवने कई ट्वीट्स पर लगातार ट्रोल हुए हैं अमिताभ बच्चन।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन की पाइपलाइन में कई फिल्में हैं। वह अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’, सूजीत सरकार की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’, रुमी जाफरी की फिल्म ‘चेहरे’ और नागराज मंजुले की फिल्म ‘झुंड’ में नजर आएंगे।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours