कोरोना के बहाने राहुल पर बीजेपी का पलटवार

1 min read

नई दिल्ली
और के बीच ट्विटर पर जंग जारी है। बीजेपी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष के ताजा ट्वीट का जवाब रोचक तरीके से दिया है। बीजेपी की महाराष्ट्र इकाई ने राहुल गांधी के ट्वीट का जबाव देते हुए थाइलैंड या चीन की यात्रा के दौरान उन्हें सुरक्षित रहने, अपना ख्याल रहने की नसीहत दी है। ध्यान रहे कि राहुल गांधी ने सिंगापुर के प्रधानमंत्री का एक विडियो शेयर किया था, जिसमें वे कोरोना वायस से बचने के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

विडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए राहुल गांधी ने इसे प्रधानमंत्री कार्यालय के ट्विटर हैंडल को टैग किया था और कहा था, ‘देश जब आपातकाल से गुजर रहा है तो ऐसे समय में सोशल मीडिया एकाउंट्स पर देश का समय बर्बाद करने से बचें।’ राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री को लिखा था कि कोरोना वायरस की चुनौती पर हर भारतीय का ध्यान केंद्रित करें।

राहुल गांधी के इस ट्वीट का जवाब देते हुए भारतीय जनता पार्टी की महाराष्ट्र इकाई के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा गया, ‘पहली बार नहीं हुआ है कि राहुल गांधी और मसखरा शब्द का इस्तेमाल एक साथ हुआ हो। हमारे प्रधानमंत्री पूरी तरह से सुनिश्चित करेंगे की कोई भी वायरस, चाहे वह कोरोना हो या कांग्रेस, भारत पर प्रभाव न डाल सके। इसलिए चिंता मत करें और अपनी छुट्टियां मनाते रहें। थाइलैंड या चीन की यात्रा करें तो सुरक्षित रहें।’

प्रधानमंत्री मोदी ने सोमवार रात को अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा था कि वे इस रविवार फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर अपने सोशल मीडिया एकाउंट छोड़ने के बारे में सोच रहे हैं और इसके बारे में जानकारी देंगे। इसके बाद मंगलवार सुबह प्रधानमंत्री मोदी ने एक और ट्वीट किया और लिखा कि वे अपने सोशल मीडिया एकाउंट ऐसी महिलाओं को सौंपेंगे, जिनका जीवन और कार्य हम सबके लिए प्रेरणा है। प्रधानमंत्री मोदी के इस ट्वीट के जवाब में ही राहुल गांधी ने उनपर तंज कसा था और कोरोना वायरस पर ध्यान देने की नसीहत दी थी।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours