कोरोना जंग: सभी CM संग मोदी का महामंथन

1 min read

नई दिल्ली
देश में कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या से राज्य से लेकर केंद्र तक में हलचल तेज है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से विडियो कॉन्फ्रेंसिंग पर चर्चा करेंगे। इस दौरान वह कोविड-19 से निपटने के लिए राज्यों की तैयारियों का जायजा लेंगे। साथ ही मुख्यमंत्रियों से उनके राज्य में आ रही दिक्कतों और परेशानियों को भी सुनेंगे। बता दें कि भारत में कोरोना के अब तक 1,637 मामले आ चुके हैं। इनमें से 39 की मौत हो गई है।

कोरोना के सबसे अधिक संक्रमित मरीज महाराष्ट्र से हैं। यहां अब तक 320 कोरोना संक्रमित सामने आ चुके हैं जबकि 9 की मौत हो चुकी है। इसके अलावा देश के अंदर कोरोना वायरस के कई हॉटस्पॉट भी बनकर तैयार हो गए हैं जो खतरे से कम नहीं। कोरोना से निपटने की तैयारियों को लेकर पीएम मोदी खुद ही फ्रंट फुट से कमान संभाले हुए हैं। इससे पहले उन्होंने मेडिकल प्रफेशनल्स से भी विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात की थी।

पढ़ें:
इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना से निपटने के लिए पूरे देश में 21 दिन तक लॉकडाउन की घोषणा की थी। इस दौरान जब इसके उल्लंघन की तस्वीरें सामने आईं तो पीएम ने नाराजगी भी जाहिर की थी। उन्होंने सभी राज्यों से सख्ती से लॉकडाउन का पालन कराने की अपील भी की थी।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours