कोरोना: लॉकडाउन में अंताक्षरी खेल रहे हैं बॉलिवुड स्टार्स, देखें उर्वशी रौतेला का विडियो

1 min read

के कारण लगभग पूरी दुनिया में लोगों को घर पर रहने की सलाह दी जा रही है ताकि लोग और उनके परिवार इस खतरनाक जानलेवा वायरस से प्रभावित न हों। हॉलिवुड के अलावा बॉलिवुड स्टार्स भी इस समय घर पर ही रहकर सोशल डिस्टेंसिंग करने की सलाह फैन्स को दे रहे हैं। हालांकि भले ही घर में रहना लोगों को काफी बोरिंग लग रहा है लेकिन इस बीच बॉलिवुड स्टार्स ने लोगों को घर में रहने को प्रेरित करने के लिए सोशल मीडिया का बखूबी इस्तेमाल किया है।

दरअसल कई बॉलिवुड सिलेब्स ने अपने खाना बनाने और घर पर वर्क आउट करने के विडियो शेयर किए थे। अब बॉलिवुड स्टार्स एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर का चैलेंज दे रहे हैं। ने इस अंताक्षरी चैलेंज को एक्सेप्ट किया था और उन्हें अनन्या पांडे ने नॉमिनेट किया था। इसके बाद का विडियो सामने आया है जिन्हें अपारशक्ति खुराना ने यह चैलेंज दिया था। इस विडियो में उर्वशी फिल्म मांझा का गाना ‘है मांझा तेरा तेज ये दिल की पतंग को काटे हाय’ गाती दिखाई दे रही हैं:

इस विडियो को शेयर करते हुए उर्वशी ने जॉन अब्राहम, जैकलिन फर्नांडिस, आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर, रितिक रोशन, मृणाल ठाकुर, रणवीर सिंह, सलमान खान और वरुण जैसे सितारों को टैग करते हुए चैलेंज किया है।

इससे पहले टाइगर श्रॉफ ने भी यह अंताक्षरी चैलेंज एक्सेप्ट किया था जो उन्हें ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ की को-स्टार अनन्या पांडे ने दिया था। उम्मीद है कि हमें जल्द ही अन्य बॉलिवुड सितारों के अंताक्षरी चैलेंज के विडियो जल्द देखने को मिलेंगे और बॉलिवुड स्टार्स अपना सिंगिंग टैलंट हमको दिखाएंगे। हम आपको अपडेट्स देते रहेंगे, जुड़े रहें नवभारतटाइम्स डॉट कॉम के साथ।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours