कोरोना वायरस के बीच विकी कौशल और कटरीना कैफ का लवी-डवी! सामने आईं तस्‍वीरें

1 min read

पिछले कुछ दिनों से बॉलिवुड की जो जोड़ी सबसे ज्‍यादा चर्चा में है, वह विकी कौशल और कटरीना कैफ हैं। कहा जा रहा है कि वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों ने अब तक डेटिंग की खबरों को कन्‍फर्म नहीं किया है।

फिर भी जब विकी और कटरीना ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर बर्थडे विश किया, जब वे कई मौकों पर पब्‍लिक में एकसाथ नजर आए, होली की पार्टी में दिखे तो लोग तमाम तरह की अटकलें लगाने लगे।

कैट के घर के बाहर दिखे विकी
शहर में लॉकडाउन के कारण लंबे समय से विकी और कैट एक-दूसरे को देख नहीं पा रहे हैं, ऐसे में अब विकी ने तय किया कि वह कैट से मिलने जाएंगे। रविवार यानी 9 अगस्‍त को विकी को कैट के घर के बाहर स्‍पॉट किया गया।

मास्‍क लगाकर पहुंचे विकी
विकी अपनी कार से बाहर निकल रहे थे, तभी पपराजियों ने उनके फोटोज क्‍लिक किए। इस दौरान ऐक्‍टर सावधान बरते हुए नजर आए क्‍योंकि उन्‍होंने मास्‍क लगा रखा था। कैजुअल लुक में वह हमेशा की तरह काफी कूल दिखे।

विकी-कैट को पसंद करते हैं फैंस
बता दें, विकी और कटरीना को सोशल मीडिया पर फैंस काफी पसंद करते हैं। उनके फोटोज, वीडियोज को देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं। इस साल की शुरुआत में विकी की फिल्‍म ‘भूत’ की स्‍क्रीनिंग में कटरीना भी अपनी बहन इसाबेल के साथ नजर आई थीं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours