कोविड- 19: विंडीज के कई प्लेयर्स का इंग्लैंड जाने से इनकार

1 min read

नई दिल्ली
कोविड- 19 (Covid- 19) महामारी के बीच वेस्ट इंडीज की टीम इंग्लैंड दौरे पर तीन टेस्ट मैच की सीरीज खेलेगी। इस बीच वेस्ट इंडीज के तीन खिलाड़ियों ने इस दौरे पर जाने से साफ इनकार कर दिया है। (), शिमरॉन हेटमेटर (Shimron Hetmyer) और () ने अपने क्रिकेट बोर्ड से कोविड- 19 के बीच विदेशी दौरा करने से मना कर दिया है। विंडीज क्रिकेट बोर्ड ने इस दौरे के लिए आज अपनी 14 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी। क्रूमा बोनर (Nkrumah Bonner) और चेमार होल्डर (Chemar Holder) को पहली बार टेस्ट टीम में जगह मिली है।

वेस्ट इंडीज क्रिकेट बोर्ड ने क्रिकेट बोर्ड ने इस दौरे के लिए आज अपनी टीम की घोषणा कर दी, जिसमें इन तीनों खिलाड़ियों को इस दौरे से इनकार करने के बाद टीम में जगह नहीं मिली है। इन तीन खिलाड़ियों में दो अहम बल्लेबाज और डैरेन ब्रावो शामिल हैं, जबकि तीसरा खिलाड़ी उनके अहम तेज गेंदबाज कीमो पॉल हैं। माना जा रहा है कि कोविड- 19 से सुरक्षा के तहत इन खिलाड़ियों ने ऐसा किया है।

इंग्लैंड दौरे के लिए यह है वेस्ट इंडीज की टीम:जेरमाइन ब्लैकवुड, क्रूमा बूनर, क्रैग ब्रैथवेट, शामार ब्रूक्स, जॉन कैंपबेल, रोस्टन चेज, राहकीम कॉर्नवॉल, शेन डॉरिच, चेमार होल्डर, जेसन होल्डर (कप्तान), शाई होप, अल्जारी जोसफ, रेयमन रीइफर, केमार रोच
बता दें विंडीज बोर्ड ने इस दौरे के लिए 11 अन्य खिलाड़ियों को रिजर्व के तौर पर रखा है।

उल्लेखनीय है कि वेस्ट इंडीज टीम इस सीरीज के लिए 8 जून को इंग्लैंड रवाना होगी और फिर वैश्विक हेल्थ प्रोटोकॉल के तहत अगले दो सप्ताह तक यहां क्वॉरंटीन में रहेगी। इसके बाद 8 जुलाई से सीरीज का पहला टेस्ट शुरू होगा। हालांकि इस सीरीज के लिए अभी ब्रिटेन की सरकार से मंजूरी मिलना बाकी है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours