कोहली ने लपका कैच, टोपी उतारकर किया सेलिब्रेट

0 min read

बेंगलुरु
भारतीय कप्तान की बल्लेबाजी तो लाजवाब है ही लेकिन साथ ही उनकी फील्डिंग भी बकमाल है। वह मैदान पर कई बार शानदार कैच करते नजर आते हैं। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बेंगलुरु में खेले जा रहे सीरीज के तीसरे मुकाबले में रविवार को मार्नस लाबुशाने का कैच पकड़कर उनकी पारी का अंत किया। लाबुशाने ने 54 रन बनाए।

कैसे हुए आउट
ऑस्ट्रेलिया की पारी का 32वां ओवर चल रहा था जब रविंद्र जडेजा की गेंद पर लाबुशाने के कवर ड्राइव खेला। गेंद की रफ्तार तेज थी और लाबुशाने गेंद को कंट्रोल नहीं कर पाए। कोहली ने तेजी से रिऐक्ट किया और शानदार कैच लपका।

स्मिथ के साथ लंबी साझेदारी
अपना तीसरा वनडे खेल रहे लाबुशाने ने करियर की पहली हाफ सेंचुरी लगाई। मुंबई में उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला था और राजकोट में उन्होंने 46 रन बनाए थे। बेंगलुरु में ऑस्ट्रेलियाई टीम 46 रनों पर दो विकेट खो चुकी थी। इसके बाद लाबुशाने ने पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ के साथ मिलकर कंगारू टीम को संभाला। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 127 रनों की साझेदारी की।

कोहली ने किया अभिवादन
कोहली ने कैच पकड़ने के बाद टोपी उतारकर दर्शकों का अभिवादन किया। ड्रेसिंग रूम में बैठे फील्डिंग कोच एस. श्रीधर भी कोहली के कैच के बाद खुद को ताली बजाने से रोक नहीं पाए।

पिछले मैच में पांडे ने लपका था शानदार कैच
राजकोट में खेले गए पिछले मैच में मनीष पांडे ने डेविड वॉर्नर का शानदार कैच लपका था। पांडे ने ऑस्ट्रेलिया के चौथे ओवर में शमी की गेंद पर वॉर्नर का कैच किया था। ऑस्ट्रेलिया ने मुंबई में जीत के साथ शुरुआत की थी और भारत ने राजकोट में सीरीज को बराबर किया था।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours