क्या यहां से कॉपी किया गया है 'बागी 3' का 'डू यू लव मी' गाना, TroyBoi ने इंस्टा पर निकाला गुस्सा

1 min read

टाइगर श्रॉफ की फिल्म ” का मच अवेटेड सॉन्ग ‘डू यू लव’ में आउट होते ही कॉन्ट्रोवर्सी में उलझ गया है। अब ब्रिटिश रेकॉर्ड प्रड्यूसर TroyBoi ने टी-सीरीज पर जमकर गुस्सा निकाला है। उनका आरोप है कि यह गाना उनके गाने ‘Do You’ की नकल है।

इंस्टा स्टोरी पर निकाली भड़ास
TroyBoi ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर जमकर गुस्सा जताया है। उन्होंने लिखा है, कितनी अजीब बात है कि मेरा लेटेस्ट गाना भारत को समर्पित था और यह हो गया… उन्होंने अपने गाने की क्लिप और दिशा वाले गाने का टीजर विडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था, यह काफी वायरल हो रहा है।

‘सस्ती कॉपी’ से की तुलना
इतना ही नहीं उन्होंने स्टोरी में यह भी लिखा कि उन्हें माइकल जैक्शन के ‘थ्रिलर’ विडियो की याद आ गई जिसे चिरंजीवी के एक गाने में कॉपी किया गया था। उन्होंने इसका विडियो भी शेयर किया है।

‘बागी 3’ टीम का बयान- खरीदे किसी और से राइट्स
वहीं ‘बागी 3’ के मेकर्स ने यह स्टेटमेंट भी जारी किया है कि उन्होंने लेबनीज फैमिली बैंड The Bendaly Family के 2012 के ट्रैक के राइट्स खरीदे हैं। टी-सीरीज ने इसका क्रेडिट भी दिया है।
Rene bendali official clip

तनिष्क बागची ने किया है कम्पोज
बता दें कि ‘बागी 3’ का ‘डू यू लव मी’ गाना तनिष्क बागची ने कम्पोज किया है और निकिता गांधी ने गाया है। हुक अप लाइन के अलावा बाकी की अंतरे हिंदी में हैं।

मार्च में रिलीज होगी फिल्म
फिल्म की बात करें तो इसमें टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर, अंकिता लोखंडे और रितेश देशमुख दिखाई देंगे। वहीं जैकी श्रॉफ भी इसमें खास रोल में हैं। फिल्म को अहमद खान ने डायरेक्ट किया है और यह 6 मार्च को रिलीज हो रही है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours