क्राइम ब्रांच ने दर्ज किया सनी लियोनी का बयान, 29 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप

0 min read

कोच्चि क्राइम ब्रांच ने धोखाधड़ी केस में शुक्रवार रात को एक्ट्रेस सनी लियोनी का बयान दर्ज किया। पेरुमबवूर के आर शियास ने सनी लियोनी पर 29 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। शियास ने अपनी शिकायत में बताया कि सनी लियोनी ने दो इवेंट में शामिल होने के लिए 29 लाख रुपये लिए थे, लेकिन वह शामिल नहीं हुईं।

क्राइम ब्रांच के अधिकारियों के मुताबिक, यूनिट की टीम ने सनी लियोनी से तिरुवनंतपुरम जिले के पूवर में मुलाकात की और उनका बयान रिकॉर्ड किया गया, जहां पर वह अपने किसी प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग कर रही थीं। शिकायतकर्ता शियास ने स्टेट पुलिस में सनी लियोनी के खिलाफ शिकायत की थी, जिसे बाद में क्राइम ब्रांच को फॉरवर्ड कर दिया गया।

इन दिनों सनी लियोनी केरल में रिएलिटी शो स्प्लिट्सविला की शूटिंग कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह पार्क में क्रिकेट खेलती नजर आई थीं।

सनी लियोनी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह पिछली बार देवांग ढोलकिया द्वारा निर्देशित वेबसीरीज बुलेट में नजर आई थीं। इस सीरीज में उनके साथ करिश्मा तन्ना भी लीड रोल में थीं। हालांकि, एमएक्स प्लेयर पर रिलीज इस सीरीज को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। अब सनी लियोनी वेब सीरीज अनामिका में नजर आएंगी। इसे विक्रम भट्ट डायरेक्ट कर रहे हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours