क्रिकेटर की शादी में चोरी, मचा बवाल, पिटा रिश्तेदार

1 min read

नई दिल्लीबांग्लादेशी टीम के दिग्गज ऑलराउंडर की शादी में उस वक्त खलल पड़ गया, जब चोरों ने दूल्हा और दुल्हन पक्ष के कई लोगों के मोबाइल फोन से हाफ साफ कर दिए। लैविश शादी में वीआईपी गेस्ट और क्रिकेटर्स शामिल हुए, लेकिन इस शादी की जिस बात की सबसे अधिक चर्चा है वह है चोरों की।

BDCricTime की रिपोर्ट के अनुसार, क्रिकेटर की शादी में चोरों ने मोबाइल चोरी कर लिए थे, लेकिन बवाल तब और बढ़ गया जब चोरों ने मिलकर सौम्य सरकार के एक रिश्तेदार को पीट दिया।

बांग्लादेश के लिए 15 टेस्ट, 55 वनडे और 48 टी20 मैच खेलने वाले सौम्य ने खुलना की रहने वाली 19 वर्षीय प्रियोन्ति देबनाथ को अपना जीवनसाथी चुना है। खुलना क्लब में ही 24 फरवरी को शादी हुई। इस शादी में चोरों ने सेंध मारी और दूल्हे के पिता समेत 7 लोगों के मोबाइल से हाफ साफ कर दिए।

पकड़े गए चोरों ने रिश्तेदार को पीटा
रिपोर्ट के मुताबिक, परिवार के लोगों ने चोरों को पकड़ लिया था, लेकिन आरोपियों ने क्रिकेटर के एक रिश्तेदार को पीट दिया। इससे मामला और बढ़ गया। असहज परिवार वालों ने मामले को सुलझाने के लिए पुलिस को बुलाया। पुलिस ने मोर्चा संभाला और सभी फोन तलब कर लिए। इस दौरान मौजूद मीडिया कर्मियों ने तस्वीर और विडियो लेनी चाही, लेकिन क्रिकेटर की फैमिली ने ऐसा करने से रोक दिया।

उल्लेखनीय है कि साम्य की वाइफ प्रियोन्ति ढाका के इंग्लिश मीडियम स्कूल से ‘ओ’ स्तर की परीक्षा पास की हैं। क्रिकेटर ने जिंदगी की नई पारी की शुरुआत करने के लिए क्रिकेट से छुट्टी ली थी। सौम्य ने हाल ही में मीरपुर में जिम्बाब्वे के खिलाफ खेले गए एक मात्र मैच में टीम का हिस्सा नहीं लिया था। इस मैच को बांग्लादेश ने पारी और 106 रनों के अंतर से जीता।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours