क्वारंटाइन सेंटर से भागकर दल्लीराजहरा के कोरोना पॉजिटिव युवक ने की थी परिजनों सहित दोस्तों से मुलाकात, अब तक 11 मामले आए सामने, युवक के खिलाफ FIR दर्ज

0 min read

बालोद: छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है, पिछले 24 घंटे के भीतर 25 नए मामले सामने आए हैं। इसी बीच बालोद जिले के दल्ली राजहरा इलाके से बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि कोरोना पॉजिटिव युवक ने क्वारनटाइन सेंटर के नियमों का उल्लंघन करते हुए अपने परिजनों सहित कई लोगों से मुलाकात की थी। मामले में संक्रमित युवक के खिलाफ धारा 188,269,और 270 के तहत हुआ अपराध दर्ज किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार दल्लीराजहरा में मिले पहले कोरोना पॉजिटिव युवक को मुम्बई से आने के बाद क्वारनटाइन किया गया था, लेकिन युवक ने नियमों का उल्लंघन करते हुए सेंटर से बाहर जाकर अपने परिजनों और दोस्तों से मुलाकात की थी। वहीं दूसरी ओर खबर यह भी है कि इलाके में अब तक मिले 10 अन्य लोग भी युवक के संपर्क में आए थे, जिसके बाद सभी लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। ज्ञात हो कि बालोद में अबतक कुल 11 कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

वहीं, बाहर से आ रहे मजदूर जो गांव के स्कूल या फिर अन्य जगह क्वारन टाईन किए गए हैं उनमें फैल रहे संक्रमण को लेकर भी जिला प्रशासन सख्त नजर आ रही है और आदेश जारी कर उन क्वारनटाईन सेंटरों की निगरानी की लिए अधिकारियों की ड्यूटी लगाई जा रही है।

गौरतलब है कि प्रदेश में अब तक कोरोना के 34633 संभावित मरीजों की जांच के लिए सैंपल लिए गए हैं। इनमें से 32721 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। प्रदेश में अब तक 92 की पॉजिटिव केस सामने आए हैं। शेष 1826 सैंपलों की जांच जारी है। जबकि अब तक 59 मरीजों को रिकवर कर घर भेज दिया गया है और 33 मरीजों का उपचार जारी है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours