'क्‍लाइमेट इमर्जेंसी' पर चर्चा के दौरान रो पड़ीं दीया मिर्जा, हो गईं ट्रोल

1 min read

ऐक्‍ट्रेस हाल ही में क्‍लाइमेट चेंज को लेकर हो रहे एक इवेंट में शामिल होने पहुंचीं। यहां चर्चा के दौरान दीया ने ‘क्‍लाइमेट इमर्जेंसी’ सेशन में हिस्‍सा लिया और बोलते-बोलते वह रोने लग गईं।

अब दीया का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वह जलवायु के दिन-ब-दिन बिगड़ते हालात पर रोते हुए कहती हैं, ‘किसी के दुख-दर्द को समझने से पीछे ना हटें। अपने आंसुओं को बहने से ना रोकें।’

टिशू पेपर से किया इनकारऐक्‍ट्रेस ने आगे कहा, ‘उसे महसूस करें, उसे सभी हदों तक महसूस करें, यह अच्छा है, यह हमारी ताकत है। यह हम हैं और यह परफॉर्मेंस नहीं है।’ इस दौरान एक शख्स दीया के लिए टिशू पेपर लाता है जिस पर ऐक्ट्रेस कहती हैं कि धन्यवाद लेकिन उन्‍हें पेपर की जरूरत नहीं है।

इमोशनल हो गईं दीया
दीया की बातें सुनकर इवेंट में मौजूद हर कोई उनके लिए तालियां बजाता है। ऐक्‍ट्रेस ने आगे बताया कि जब उन्‍हें बास्‍केट प्‍लेयर कोब ब्रायंट और उनकी बेटी की हेलिकॉप्‍टर क्रैश में मौत के बारे में पता चला तो वह काफी इमोशनल हो गईं।

लोगों की प्रतिक्रियाएं
हालांकि, दीया के इमोशनल पर होने सोशल मीडिया यूजर्स की अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं आईं। जहां कुछ लोगों ने दीया को स्‍वीडिश इन्‍वाइरनमेंटल ऐक्‍टिविस्‍ट ग्रेटा थनबर्ग की कॉपी बताया, वहीं तमाम लोग उनके समर्थन में नजर आए।
देखें ट्वीट्स:

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours