खुलेआम शहर में घूम रहा होम आइसोलेटेड युवक, बेखबर है स्वास्थ्य विभाग, लोगों में दहशत का माहौल

0 min read

दंतेवाड़ा: कोविड 19 से बचाव और राहत के लिए केंद्र और राज्य की सरकार हर संभव प्रयास कर रही है। लेकिन ऐसे हालात में भी स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही सामने आ रही है। दरअसल एक होम आइसोलेटेड युवक खुलेआम शहर में घूमते देखा गया है, जिसके बाद से पूरे शहर में दहशत का माहौल बना हुआ है। लेकिन इस संबंध में जिला प्रशासन ने अभी तक कोई संज्ञान नहीं लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार बीते दिनों एनएमडीसी का एक कर्मचारी हैदराबाद से किरंदुल लौटा था। इसके बाद कर्मचारी 21 मार्च को गले में दर्द और बुखार की शिकायत लेकर अस्पताल पहुंचा, जहां मामले की गंभीरता को देखते हुए उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया था। दंतेवाड़ा जिला अस्पताल में जांच के बाद उनका ब्लड सेंपल जांच के लिए भेजा गया था और उन्हें 14 दिनों तक होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई थी। लेकिन महज कुछ दिन ही बीते थे कि स्थानीय लोगों ने उन्हें खुलेआत घूमते देखा है।

गौरतलब है कि सरकार ने सख्त निर्देश दिया है कि लॉक आउट के दौरान नियमों का कड़ाई से पालन किया जाए। इन परिस्थितियों में लॉक आउट का उल्लंघन किए जाने पर एफआईआर किए जाने का निर्देश दिया गया है। वहीं, प्रदेश के कुछ हिस्सों में ऐसे लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours