गब्बर इज बैक: शिखर धवन की गेंदबाजों को 'चेतावनी'

1 min read

नई दिल्लीभारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ओपनर कमबैक करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उन्होंने अपनी वापसी का ऐलान इंस्टाग्राम पर किया है। दिल्ली के इस खिलाड़ी ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- कितने बोलर थे? गब्बर इज बैक…। तस्वीर में वह घोड़े की सवारी करते दिख रहे हैं। मानो वह किसी सफर की शुरुआत कर रहे हैं। बता दें कि शिखर ने आखिरी वनडे इंटरनैशनल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था, जो होम सीरीज थी।

भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे के दौरान कंधे में लगी चोट के कारण न्यूजीलैंड में होने वाली टी20 और वनडे से बाहर हो गए थे। उनकी जगह पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए संजू सैमसन, जबकि तीन वनडे मैचों के लिए पृथ्वी साव को भारतीय टीम में शामिल किया गया था। वह चोट से वापसी के लिए बेंगलुरु स्थित नैशनल क्रिकेट अकैडमी (NCA) में समय बिता रहे थे।

उल्लेखनीय है कि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) को एशिया एकादश टीम के लिए कप्तान विराट कोहली, शिखर धवन, मोहम्मद शमी और कुलदीप यादव के नाम भेजे हैं। यहां धवन और कुलदीप खेलते दिख सकते हैं।

बता दें कि बांग्लादेश अपने संस्थापक शेख मुजीबर रहमान की 100वीं वर्षगांठ पर एशिया एकादश और विश्व एकादश के बीच ढाका में शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में दो टी-20 मैच करा रही है जो 18 और 21 मार्च को खेले जाएंगे।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours