गर्लफ्रेंड के घर बुलाया, ईंट-रॉड से पीटकर मर्डर

1 min read

पुणे
महाराष्ट्र के पुणे में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप युवक की गर्लफ्रेंड के पिता, भाई और चचेरे भाईयों पर लगा है। घटना पिंपल सौदागर इलाके की है। सांगवी पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। छह लोगों में दो नाबालिग हैं। आरोपियों ने बताया कि उन्होंने युवक की लोहे की रॉड और पत्थरों से पीटकर हत्या की।

पुलिस ने बताया कि विराज विलास जगताप (20) का कैलाश मुरलीधर की बेटी के साथ अफेयर था। यह बात जब उन्हें पता चली तो उन्होंने विराज को मिलने बुलाया। उसके बाद उसे ईंटों और लोहे की रॉड से जमकर पीटा। विराज को अधमरा करने के बाद उन्होंने विराज के मामा जीतेश वसंत जगताप (44) को फोन करके कहा कि विराज का एक्सिडेंट हुआ है उसे ले जाएं।

मां का एकलौता सहारा था विराज
विराज की मां ने बताया कि उनके पति की मौत कई साल पहले हो चुकी है। विराज उनका एकलौता सहारा था। जब उन्हें लड़की के घरवालों का फोन आया तो वह मौके पर पहुंची। विराज गंभीर हालत में जमीन पर पड़ा था लेकिन उन्हें यह नहीं पता था कि उसके साथ क्या हुआ है। वे लोग उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां घटना के दूसरे दिन उसकी मौत हो गई।

अनुसूचित जाति का था युवक
पुलिस इंस्पेक्टर अजय भोसले ने बताया कि कैलाश मुरलीधर के अलावा लड़के भाई हेमंत कैलाश, सागर जगदीश और दो नाबालिगों को भी गिरफ्तार किया गया है। लड़के की मां का आरोप है कि वे लोग अनुसूचित जाति हैं जबकि लड़की वाले ऊंची जाति के हैं इसलिए उन्हें विराज और अपनी बेटी का रिश्ता मंजूर नहीं था।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours