गांगुली ने एशिया कप के रद्द होने की घोषणा की

नई दिल्लीबीसीसीआई अध्यक्ष ने बुधवार (8 जुलाई) को घोषणा की 2020 रद्द हो गया है। यह घोषणा एशियन क्रिकेट काउंसिल की 9 जुलाई को होने वाली बैठक से एक दिन पहले की गई है।

गांगुली ने फैसले के बारे में ज्यादा नहीं बताया। उन्होंने बस कहा, ‘ हो गया है।’ गांगुली ने यह नहीं बताया कि क्या यह फैसला एशिया क्रिकेट काउंसिल ने लिया है अथवा नहीं। उन्होंने समाचार चैनल आज तक के साथ इंस्टाग्राम लाइव चैट पर कहा, ‘यह कहना मुश्किल है कि क्या यह भारत की पहली अंतरराष्ट्रीय सीरीज होगी अथवा नहीं। हम अपनी तैयारी कर चुके हैं लेकिन सरकार के नियमों के बारे में कुछ नहीं कर सकते। हम किसी जल्दीबाजी में नहीं हैं। खिलाड़ियों की सेहत हमारी पहली प्राथमिकता है। हम हालात पर हर महीने नजर रखे हुए हैं।’

यह टूर्नमेंट यूनाइटेड अरब अमीरात में सितंबर में होना था। पाकिस्तान इस टूर्नमेंट का मेजबान था लेकिन भारत ने पाकिस्तान जाने से इनकार कर दिया था। इसके बाद इस टूर्नमेंट की मेजबानी बदली गई। बीसीसीआई ने पहले कहा था कि उसे इस बात से कोई हर्ज नहीं है कि पाकिस्तान इस टूर्नमेंट का वास्तविक मेजबान रहे अगर यह टूर्नमेंट किसी दूसरे देश में करवाया जाता है तो।

गांगुली ने बीसीसीआई का यह रुख भी साफ किया कि आईसीसी द्वारा इस साल वर्ल्ड टी20 पर फैसला लेने के बाद इस साल आईपीएल हो सकता है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours