गाय बचाने के चक्कर में हादसा, बाल-बाल बचे पूर्व CM चंद्रबाबू नायडू

1 min read

हैदराबाद
तेलंगाना के यादाद्री भुवनगिरी जिले में शनिवार को आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई लेकिन नायडू को किसी प्रकार की चोट नहीं आई। यह घटना यादाद्री भुवनगिरी जिला, चौटुप्पल मंडल के दंडुमल्यापुरम के पास हैदराबाद-विजयवाड़ा हाईवे पर घटी, जब पूर्व मुख्यमंत्री हैदराबाद से विजयवाड़ा की तरफ जा रहे थे।

बताया जा रहा है कि काफिले में शामिल एक कार के चालक ने गाय को बचाने की चक्कर में अचानक ब्रेक लगा दी, जिससे यह हादसा हुआ। अचानक ब्रेक लगने से काफिले में पीछे चल रहा एस्कॉर्ट वाहन चंद्रबाबू के वाहन से जोर से टकराया, जिसके उनकी कार का बाहरी हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) के कर्मियों के लिए एक अतिरिक्त वाहन की व्यवस्था की गई, जिसके बाद काफिले ने अपनी यात्रा फिर से शुरू की। तेलुगु देशम पार्टी के प्रमुख को दोनों तेलुगु राज्यों में ‘जेड प्लस’ की सुरक्षा दी गई है।

दो वाहन हुए क्षतिग्रस्त
इस हादसे में दो वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। एस्कॉर्ट कार में सुरक्षा कर्मचारी और काफिले की एक अन्य कार हैदराबाद के लिए रवाना हो गई है। चंद्रबाबू नायडू अमरावती में अपने आवास से हैदराबाद लौट रहे थे। चंद्रबाबू नायडू 50 दिनों से अधिक के अंतराल के बाद पिछले सोमवार को ही अमरावती आए थे।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours