गोवा में पूल किनारे मौनी रॉय ने स्टाइलिश अवतार में सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे,सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो वायरल, देखें PICS

1 min read

एंटरटेनमेंट डेस्कः- मौनी रॉय की गिनती टीवीऔर बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में होती है। मंगलवार यानी 28 सितंबर को मौनी का बर्थडे था। ऐसे में उन्होंने इस दिन को भी खास बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ा। मौनी रॉय ने बेहद स्टाइलिश अंदाज में अपना बर्थडे सेलिब्रेटकिया।

मौनी ने गोवा में दोस्तों संग धामकेदार पार्टी की और पूल किनारे अपने स्पेशल डे को शानदार तरीके से सेलिब्रेट कर यादगार बनाया। मौनी ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें एक्ट्रेस जमकर एन्जॉय करती हुई नजर आ रही हैं।

एक फोटो में मौनी पूल किनारे बैठी हुई हैं। मौनी के बर्थडे पर उनके लिए स्पेशल डेकोरेशन किया गया है। मौनी ने एक वीडियो शेयर करते हुए अपने बर्थडे पर उस डेकोरेशन की झलक भी दिखाई है। मौनी के स्पेशल डे पर एक्ट्रेस के लिए स्पेशल डेकोरेशन भी की गई है। मौनी ने वीडियो में खूबसूरत डेकोरेशन की झलक भी दिखाई है।

आपको बता दें कि मौनी रॉय को पहचान टीवी सीरियल ‘देवों के देव…महादेव’ से मिली थी। इसमें मौनी ने माता सती का रोल निभाया था। इसके साथ ही ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘कस्तूरी’, ‘दो सहेलियां’, ‘देवों के देव महादेव’, ‘नागिन’, ‘नागिन 2’, ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’, ‘झलक दिखला जा 7’, ‘टशन ए इश्क’, ‘झलक दिखला जा 9’, ‘लिप सिंग बैटल’ और ‘एंटरटेनमेंट की रात’ जैसे शोज में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा मौनी अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गोल्ड’ में भी नजर आ चुकी हैं। 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours