चहल कहां? धवन बोले- दांत अंदर कराने गए हैं

1 min read

नई दिल्लीभारतीय टीम को राजकोट वनडे में मिली जीत के बाद और लोकेश राहुल ने टीम के साथी खिलाड़ी युजवेंद्र चहल और ऋषभ पंत को लेकर मजाक किया। बीसीसीआई ने ट्विटर पर एक विडियो पोस्ट किया जिसमें दोनों बातचीत करते नजर आ रहे हैं। यह विडियो उन्होंने ‘चहल टीवी’ के लिए बनाया है।

भारत ने 3 मैचों की सीरीज के दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया को 36 रनों से हराया और सीरीज में 1-1 से बराबरी हासिल की। इस जीत के बाद ‘चहल टीवी’ पर इस बार लोकेश राहुल का इंटरव्यू हुआ जिन्हें 52 गेंदों पर 80 रन की पारी खेलने के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। हालांकि ‘चहल टीवी’ पर इस बार युजवेंद्र चहल नहीं बल्कि शिखर धवन ने माइक संभाला।

पढ़ें,

शिखर ने सबसे पहले बताया कि युजवेंद्र चहल आखिरकार अपने दांत अंदर करवाने गए हैं। उन्होंने विडियो में कहा, ‘आप सोच रहे होंगे कि चहल कहां हैं तो हम बता दें कि वह अपने दांत अंदर कराने गए हैं। हमारी इतनी कोशिशों के बाद आखिरकार, इसलिए वह नहीं दिख रहे और उनके दांत भी नहीं दिख रहे, खासकर।’

शिखर ने राहुल से पूछा, ‘पिछले मैच में आप नंबर 3 पर थे, इस मैच में नंबर 5 पर आए। इसके बावजूद इतनी धुंआधार बल्लेबाजी की। उसके पीछे आपकी क्या प्लानिंग रही। इस पर राहुल ने कहा, ‘पिछले महीने से सीरीज में मैं अच्छा प्रदर्शन कर रहा था तो कॉन्फिडेंस रहा। एक ओपनर के होने के नाते 3 पर या 5 पर खेलना मुश्किल होता है। मैं इसके लिए तैयार था। ऐसे में काफी चीजें खुद के बारे में और अपनी बल्लेबाजी के बारे में भी सीखने को मिलती हैं। खासकर जब आप कंफर्टेबल पोजिशन पर बैटिंग नहीं करते हो।’

जानें,

धवन ने आगे कहा, ‘आपकी विकेटकीपिंग देखकर ऋषभ पंत भी उठकर खड़े हो गए हैं और कह रहे हैं कि मैं ठीक हूं यार।’ दरअसल, पंत मुंबई वनडे में चोटिल हो गए थे और उनकी जगह राहुल ने विकेटकीपिंग संभाली। राहुल के अलावा राजकोट में शिखर धवन ने 96 और कैप्टन विराट कोहली ने 78 रन की पारी खेली।

शिखर धवन और राहुल ने मनीष पांडे की कैच को लेकर भी बात की और कहा कि इस जीत का एक बड़ा कारण फील्डिंग भी रही। मनीष पांडे ने एक हाथ से ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर का कैच लपका था।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours