चाहर ने बताया- कहां आउट ऑफ टच हैं धोनी

1 min read

नई दिल्ली
दुनिया पर कोरोना वायरस का संकट न छाया होता तो महेंद्र सिंह धोनी के फैन्स इन दिनों उन्हें एक बार मैदान पर छक्के बरसाते और पीली जर्सी में चेन्नै सुपर किंग्स (CSK) की कप्तानी करते देख रहे होते। लेकिन कोरोना वायरस की मार ने न सिर्फ आईपीएल को पीछे धकेल दिया है बल्कि पूरे देश और दुनिया की रफ्तार को थाम दिया है। इन दिनों दुनिया भर में लॉकडाउन जैसे हालात हैं और सभी लोग आउटडोर गतिविधियों को छोड़कर अपने-अपने घरों में समय बिता रहे हैं।

लॉकडाउन के इन दिनों आखिर धोनी कैसे अपना समय गुजार रहे हैं। अभी किसी को इसकी ज्यादा जानकारी तो नहीं है लेकिन आईपीएल में उनके साथी खिलाड़ी और टीम इंडिया में युवा गेंदबाज ने बताया कि अब धोनी अपनी पसंदीदा मोबाइल गेम पबजी भी नहीं खेल रहे हैं।

चेन्नै सुपरकिंग्स (CSK) ने अपने टि्वटर हैंडल पर चाहर के साथ हुई वीडियो कॉन्फ्रेंस का एक वीडियो शेयर किया है। इसमें चाहर अपने अनुभव और के बारे में कुछ बातें बता रहे हैं। प्रोग्राम की होस्ट ने जब धोनी पर सवाल किया तो चाहर ने कहा कि अब माही भाई पबजी में आउट ऑफ टच हो गए हैं वह अब कोई दूसरा गेम खेल रहे हैं।

यहां दीपक चाहर से सवाल किया गया था कि क्या आप अब धोनी के साथ पब्जी खेलते हैं। इसके जवाब में चाहर ने बताया, ‘मैं तो अभी भी पबजी खेलता हूं लेकिन धोनी भाई नहीं खेलते हैं। एक बार वह खेलने के लिए आए भी थे तो वह बिल्कुल आउट ऑफ टच दिख रहे थे। उन्हें मालूम ही नहीं चल रहा था कि कौन कहां से आकर हमला कर रहा है।’

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours