चेतन भगत का दावा- 'छिछोरे' का क्रेडिट न मिलने से परेशान थे सुशांत

1 min read

की मौत के बाद उनके बारे में रोजाना नई जानकारी सामने आ रही है। सुशांत के साथ फिल्म ‘काय पो छे!’ में करने वाले मशहूर लेखक ने कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। चेतन भगत ने दावा किया है सुशांत अपनी फिल्म ” में क्रेडिट नहीं मिलने के कारण परेशान थे।

‘मीडिया में ब्लाइंड आइटम लिखे जाने से अपसेट थे सुशांत’
हमारे सहयोगी चैनल टाइम्स नाउ को दिए गए इंटरव्यू में चेतन भगत ने खुलासा किया है कि भले ही ‘छिछोरे’ हिट थी लेकिन सुशांत सिंह राजपूत को इसका क्रेडिट नहीं दिया गया। चेतन ने आगे बताया कि सुशांत ने डायरेक्टर अभिषेक कपूर के सामने स्वीकार किया कि वह इसके बारे में कुछ नहीं कर सकते थे और यह उन्हें परेशान करते है। इसके अलावा सुशांत मीडिया में ब्लाइंड आइटम लिखे जाने से अपसेट थे।

‘सुशांत समझ नहीं पाए इंडस्ट्री की राजनीति’
चेतन भगत उन लोगों शामिल हो गए हैं जिन्हें लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की। इससे पहले उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत शांत और सीधे स्वभाव थे और इंडस्ट्री की राजनीति को नहीं समझते थे।

अभिषेक कपूर ने कही यह बात
अभिषेक कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा कि कलाकार नाजुक होते हैं और ध्यान रखना आवश्यक होता है। उन्होंने आगे कहा कि वह एक फिल्म बना सकते हैं और सुनिश्चित कर सकते हैं कि दर्शक फिल्म और ऐक्टर को पसंद करें लेकिन इसकी गारंटी नहीं दे सकते।

सुशांत केस में सीबीआई की जांच जारी
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित घर पर मृत पाए गए थे। अब सुशांत की मौत के मामले की जांच सीबीआई के हाथों में है और वह तेजी से जांच कर रही है। सीबीआई की टीम ने मुंबई पुलिस से जरूरी दस्तावेज ले लिए हैं और लोगों से पूछताछ कर रही है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours