'चेन्नई एक्सप्रेस' के प्रड्यूसर करीम मोरानी की बेटी शाजिया निकलीं कोरोना पॉजिटिव

1 min read

पूरी दुनिया में इस समय अपने पैर पसार रहा है। दुनियाभर में लाखों लोग इस वायरस से संक्रमित हुए हैं और हजारों की संख्या में लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा है। भारत भी इससे अछूता नहीं है और धीरे-धीरे भारतीय भी इस जानलेवा वायरस से संक्रमित हो रहे हैं।

इस बीच हाल में खबर आई है कि शाहरुख की ” जैसी बड़ी फिल्में प्रड्यूस कर चुके बॉलिवुड के दिग्गज फिल्म प्रड्यूसर की बेटी भी इस वायरस की शिकार हो गई हैं। शाजिया के हालिया टेस्ट में उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

‘पिंकविला’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शाजिया को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल के आइसोलेशन वॉर्ड में भर्ती किया गया है। हालांकि पारिवारिक सूत्रों का कहना है कि उनकी हालत अभी ठीक है और उम्मीद है कि जल्द ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। शाजिया को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके परिवार के अन्य सदस्यों का भी कोरोना टेस्ट किया जाएगा।

बॉलिवुड में शाजिया दूसरी ऐसी पर्सनैलिटी हैं जो इस जानलेवा वायरस की शिकार हुई हैं। शाजिया से पहले बॉलिवुड सिंगर कनिका कपूर को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। कनिका का अभी लखनऊ में इलाज चल रहा है। बता दें कि करीम मोरानी ने बॉलिवुड में ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के अलावा ‘दिलवाले’, ‘दम’, ‘हैपी न्यू इयर’ जैसी बड़ी फिल्मों को प्रड्यूस किया है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours