छत्तीसगढ़ इन इलाकों में हो रही बारिश, बेमौसम बरसात ने बढ़ाई किसानों की चिंता

1 min read

पेंड्रा: चक्रवाती तूफान निवार बुधवार की आधी रात बाद तमिलनाडु और पुदुचेरी में समुद्र तट से टकराया। तूफान के चलते तमिलनाडु-पुदुचेरी सहित आस-पास के राज्यों में तेज हवाओं के साथ मूसलाधार बारिश हो रही है। चक्रवाती तूफान निवार का असर छत्तीसगढ़ में दिखने लगा है। प्रदेश के पेंड्रा और आस-पास के इलाके में रुक रुककर बारिश हो रही है।

मिली जानकारी के अनुसार चक्रवाती तूफान निवार का असर छत्तीसगढ़ के पेंड्रा रोड तक पहुंच चुका है। बताया जा रहा है कि कई इलाकों में रुक-रुककर बारिश हो रही है। वहीं, तेज हवाएं भी चल रही है। बारिश के बाद अब उम्मीद की जा रही है कि इलाके में आगामी दिनों में कड़ाके की ठंड पड़ सकती है। बता दें कि पेंड्रा छत्तीसगढ़ के सबसे ठंडे जगहों में से एक है।

गुरुवार को मौसम विभाग ने बताया कि चक्रवाती तूफान निवार कमजोर हो गया है और अब यह ‘बहुत भीषण चक्रवाती तूफान’ से ‘भीषण चक्रवाती तूफान’ में तब्दील हो गया है। निवार ने पुडुचेरी के नजदीक तट को पार कर लिया है। इससे पहले बुधवार को तमिलनाडु के महाबलिपुरम में चक्रवात निवार की लैंडफॉल प्रक्रिया के दौरान तेज हवाएं देखने को मिलीं। इसके अलावा, पुडुचेरी में भी तेज हवाएं और भारी वर्षा हुई।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours