छत्तीसगढ़ के चुनावी मैदान में 11 नए प्रत्याशी उतारेगी भाजपा :अनिल जैन

रायपुर: प्रदेश में लोकसभा चुनाव की घोषणा होने के बाद से ही राजनीतिक दलों में उम्मीदवारों को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है दोनों ही दल लोकसभा चुनाव में सफलता प्राप्त करने के लिए अपने उम्दा और चुनिंदा उम्मीदवार ही उतारना चाह रहे हैं ऐसे में कांग्रेस पार्टी ने अपने कुछ उम्मीदवारों के नाम घोषित कर दिए हैं वहीं भारतीय जनता पार्टी अभी भी नामों को लेकर असमंजस में है.

असमंजस के कारण अभी तक भाजपा—कांग्रेस दोनों ही दलों ने अपने प्रत्याशियों के नाम का ऐलान नहीं किया है। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि भाजपा प्रदेश प्रभारी अनील जैन ने बताया है कि इस बार छत्तीसगढ़ के चुनावी मैदान में भाजपा 11 नए प्रत्याशी उतार रही है। इका सीधा मतलब यह है कि प्रदेश के सभी सांसदों को भाजपा ने टिकट नहीं देने का फैसला लिया है।

डॉ जैन के इस बयान के बाद राजनीतिक महकमे में गर्मी बढ़ गई है एक और जहां लोग जैन के बयान को विधानसभा की हार से जोड़ कर के देख रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ पार्टी के अंदर मचे अंतर कला से भी इसे जोड़कर देखा जा रहा है बरहाल आने वाले दिनों में अब देखना यह होगा कि दोनों ही दल अपने-अपने उम्मीदवारों के बीच मुझे इस कशमकश को कैसे शांत करते हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours