छत्तीसगढ़ में तीन नए कोविड 19 पॉजिटिव मरीज, अब प्रदेश में कुल 6 सं​क्रमित

0 min read

रायपुर: कोविड 19 से बचाव के लिए केंद्र सरकार और राज्य की सरकार हर संभव प्रयास कर रही है। सतर्कता के तौर पर सरकार लगातार लोगों की निगरानी कर रही है। इसी बीच छत्तीसगढ़ में तीन नए कोविड 19 पॉजिटिव मरीज मिलने की खबर सामने आई है। खबर है कि राजनांदगांव, भिलाई और बिलासपुर में तीन नए कोविड 19 पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इसके साथ ही छत्तीसगढ़ में कुल 6 कोविड 19 संक्रमित हो गए। बता दें कि कल शाम तक दो पॉजिटिव मरीज होने की पुष्टि हुई थी और एक मरीज का उपचार पहले ही जारी था।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार देर रात एम्स प्रबंधन ने छत्तीसगढ़ में तीन नए मरीज होने की पुष्टि की है। बताया गया कि तीन नए मरीज राजनांदगांव, भिलाई और बिलासपुर में पाए गए हैं। बताया जा रहा है कि दो मरीजों को देर रात एम्स में शिफ्ट किया गया और बिलासपुर के मरीज को सिम्स में रखा गया है। सभी मरीजों को डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है।

गौरतलब है कि देशभर में मरीजों की संख्या 606 हो गई है, कोरोना से अब तक 12 लोगों की मौत हो चुकी है, मध्यप्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या 13 पहुंच गई है, जिसमें से एक की मौत हो गई है। छत्तीसगढ़ में कुल मरजों की संख्या 6 हो गई। दुनिया भर के 198 देशों में संक्रमण है, पूरी दुनिया में 4 लाख 68 हजार से ज्यादा लोग प्रभावित हैं, 20 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours