छात्रों के वॉट्सऐप ग्रुप पर पॉर्न विडियो, बाहरी नंबर…चल रहा था 'खेल'!

1 min read

बागपत
बागपत के एक प्राइवेट स्कूल में 10वीं के छात्रों के लिए बने वॉट्सऐप ग्रुप पर पॉर्न विडियो पाए गए। बताया जा रहा है कि बायोलॉजी क्लास के स्टूडेंट्स के लिए वॉट्सऐप ग्रुप बनाया गया था जिसमें वल्गर कंटेंट पाया गया। पुलिस ने बताया कि चैट ग्रुप बनाने वाले शख्स ने बचने के लिए इंटरनैशनल नंबर का इस्तेमाल किया था।

पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘लेकिन यह किसी अंदर के व्यक्ति का काम प्रतीत होता है, क्योंकि उनके पास स्कूल के बायोलॉजी शिक्षक की तस्वीर थी, जिसका उपयोग उन्होंने अपने डीपी में किया था, साथ ही साथ सभी का फोन नंबर भी उसके पास था।’ यूपी पुलिस की साइबर सेल को मामले की जांच सौंप दी गई है।

ग्रुप की डीपी में टीचर की फोटोबड़ौत के सर्किल अधिकारी आलोक सिंह ने कहा, ‘कुछ अश्लील तस्वीरें और विडियो वॉट्सऐप ग्रुप पर पोस्ट किए गए थे जिसका नाम बायोलॉजी ग्रुप क्लास 10 है। ग्रुप के डिस्प्ले तस्वीर में बायोलॉजी शिक्षक की तस्वीर लगी है, हालांकि उन्हें इस बारे में पता नहीं है। जांच का आदेश दिया गया है और इसे साइबर अपराध टीम कंट्रोल कर रही है।’

स्कूल का दावा- फर्जी था वॉट्सऐप अकाउंट
स्कूल के प्रिंसिपल ने कहा, ‘हमें शिकायत मिली थी। वॉट्सऐप अकाउंट फर्जी था, और एक विदेशी नंबर के साथ बनाया गया था। हमने पुलिस को सूचित कर दिया है।’ कुछ अभिभावकों ने चैट के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं जिसमें दिखाया गया है कि नंबर का उपयोग करने वाले शख्स ने बच्चों से कुछ चित्र भी मांगे हैं। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं था कि वह किस तरह की तस्वीरें मांग रहा था।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours