जब करीना के ससुर के साथ खेल के मैदान में दिखे ऋषि कपूर, भावुक ऐक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

0 min read

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कपूर खानदान के जगमगाते चिराग एक्टर ने दुनिया को रुखसत कह दिया. पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री उनके निधन की खबर से काफी दुखी नजर आई. सभी ने अपने फेवरेट स्टार और शख्सियत को श्रद्धांजलि दी. एक्ट्रेस ने भी अपने अकंल को याद किया और उनकी एक थ्रोबैक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. इसमें ऋषि कपूर, करीना के ससुर के साथ नजर आ रहे हैं.

बॉलिवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर अब हमारे बीच नहीं हैं। उनके जाने से बॉलिवुड में शोक का माहौल है। हर कोई उन्हें याद कर रहा है। इस बीच ऐक्ट्रेस करीना कपूर ने भी ऋषि कपूर को याद करते हुए एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में ऋषि कपूर करीना कपूर के ससुर क्रिकेट मंसूर अली खान पटौदी के साथ क्रिकेट के मैदान पर दिख रहे हैं। यह तस्वीर अब वायरल हो रही है।

करीना ने इंस्टा पर शेयर की तस्वीर
करीना कपूर ने इंस्टा के जरिए यह तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में ऋषि कपूर बेहद ही हैंडसम दिख रहे हैं। वैसे भी जवानी के दिनों में ऋषि कपूर काफी हैंडसम रहे भी हैं। वहीं मंसूर अली खान पटौदी मशहूर क्रिकेट रहे।

खेल के भी शौकीन रहे ऋषि
ऋषि कपूर की उनसे खूब बनती थी। ऋषि कपूर खेल से भी लगाव रखते थे। इस तस्वीर में भी वह पटौदी से बात करते हुए दिखते हैं। इस दौरान पटौदी साहेब टोपी और चश्मा लगाए हुए हैं। वहीं, ऋषि कपूर अपने अंदाज में दोनों हाथ पीछे किए खड़े हुए हैं। इसे शेयर करते हुए करीना ने खूबसूरत कैप्शन भी दिया। उन्होंने लिखा है, टू टाइगर्स।

दोनों दिग्गज थे
निश्चित रूप से दोनों ही अपने क्षेत्र में दिग्गज रहे। उनकी तुलना अपने क्षेत्र के समकक्ष किसी से भी आप नहीं कर सकते। यही वजह है कि आज सभी का दिल भारी है जब ऋषि कपूर दुनिया को अलविदा कह गए हैं। अब तस्वीरें ही हैं जो हमारे बीच याद की तरह हैं। उनकी फिल्में हैं जिन्हें देख हम ऋषि कपूर को दोबारा अपने बीच पा सकते हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours