जब बेटी को भगवान की आरती करते देख फूट पड़ा था पाक क्रिकेटर शाहिद अफरीदी गुस्सा, तोड़ दिया था टीवी

1 min read

पाकिस्तान: पाकिस्तान क्रिकेट इन दिनों सुर्खियों में है। शोएब अख्तर द्वारा दानिश कनेरिया पर दिए गए बयान के बाद पाकिस्तान में हिंदू क्रिकेटरों के उत्पीड़न की खबरें चर्चा में हैं। इन खबरों के बीच पाक के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में अफरीदी भारतीय रीति-रिवाजों और पूजा करने के तरीके का मजाक उड़ाते दिख रहे हैं।
एक पाकिस्तानी टीवी चैनल के वीडियो में इंटरव्यू के दौरान अफरीदी ने हिंदुओं के आरती करने के तरीकों का मजाक उड़ाया। यह वीडियो थोड़ा पुराना है, लेकिन सोशल मीडिया पर इस समय तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो अफरीदी ने कहा है कि उन्होंने एक बार अपने घर का टीवी तोड़ दिया, लेकिन बेगम की वजह से ऐसा किया। अफरीदी आगे बताते हैं कि पहले हमारे घरों में टीवी चैनलों के ड्रामे चलते थे, मैं बेगम को मना करता था कि आप अकेले में टीवी देखा करो, बच्चों को ना दिखाया करो।

अफरीदी ने कहा कि मैं एक बार जब घर आया तो देखा कि मेरी बेटी टीवी चैनल के सामने पता नहीं, क्या करते हैं थाली लेकर, वह इस दौरान हाथ में थाली पकड़ने का इशारा करते हुए ये सब बता रहे हैं। तब उन्हें एंकर बताती हैं कि इसे आरती करना कहते हैं। इसके बाद अफरीदी ने आगे कहा कि उनकी बेटी टीवी में देख ये सब कर रही थी। अफरीदी ने आगे बताया कि उन्हें अपनी बेटी को ऐसा करते देखकर काफी गुस्सा आया और उन्होंने अपना हाथ मारकर टीवी को तोड़ दिया।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours