जब लगातार फ्लॉप हो रही थीं सलमान खान की फ‍िल्‍में, तब इस फॉर्म्युले ने क‍िया था काम

1 min read

जैसा कि आप सब जानते ही हैं कि सलमान खान इस वक्त अपने पनवेल फार्महाउस पर हैं और हाल ही में अपने दूसरे सॉन्ग ‘तेरे बिना’ की टीजर लॉन्च किया है। इस गाने की शूटिंग फार्महाउस पर ही की गई है, जहां इससे जुड़े संसाधनों की कमी है। फार्महाउस से वलूशा डिसूज़ा के साथ उनका इंटरव्यू ‘Lockdown Conversation’ वीडियो भी इन दिनों काफी सुर्खियों में है, जिसमें सलमान अपनी लाइफ से जुड़े कई पहलुओं पर बोलते नजर आ रहे हैं।

इस पहले सलमान और वलूशा के इंटरव्यू का दो वीडियो आ चुका है। अब नए वीडियो यानी इस तीसरे वीडियो में पहले की तरह ही वलूशा सलमान का इंटरव्यू लेती नजर आ रही हैं। वह उनसे पूछती हैं- लॉकडाउन कब खत्म होगा पता नहीं, आप यहां और क्या-क्या करने वाले हैं?

सलमान खान ने कहा, ‘ये दो गाने तो हो गए। देखते हैं, जब खत्म होगा तो घर चले जाएंगे और नहीं होता है तो कुछ न कुछ तो यहां करना पड़ेगा। क्योंकि, मैंने जब काम करना शुरू किया तब मैं साढ़े 15 साल का था। यह सबसे लंबा दौर रहा है जब मैंने कुछ नहीं किया है। थोड़ा काम करना चाह रहा हूं।’

उन्होंने आगे कहा, ‘फैमिली के साथ वक्त बिताना चाह रहा था। फैमिली यहां पर थी, अर्पिता, उसके बच्चे और मम्मी…अब वो घर चले गए हैं।’ सलमान ने कहा कि वह वहां डाइट को लेकर काफी स्ट्रिक्ट हैं। उन्होंने बताया कि वह इस दौरान सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हो गए हैं। सलमान ने बताया कि काफी टाइम से यूट्यूब चैनल लॉन्च करने के बारे में सोच रहे थे, जो कि ‘प्यार करो ना’ गाने से शुरू भी हो गया है। अब दूसरा गाना भी आनेवाला है।

उन्होंने कहा- कई ऐसे गाने हैं जो फिल्मों में नहीं गाता मैं, उन्हें यूट्यूब पर डाल दिया करूंगा। वलूशा कहती नजर आती हैं कि आपसे हमने सीखा कि दिक्कतों के बावजूद कैसे हमें पॉजिटिव बने रहना है, जिसपर सलमान ने कहा, ‘कभी कभी मैं खुद भी बौखला जाता हूं और पगला जाता हूं, लेकिन फिर कंट्रोल में आ जाता हूं। लाइफ में इस बात को लेकर भाग्यशाली महसूस करता हूं कि जब करियर ऊपर-नीचे भी था, फिल्में पिट भी रही थीं तब भी मैंने काम करना नहीं छोड़ा था।’

इसके बाद सलमान ने अपने फूड ट्रक के बारे में भी बताया और कहा कि वहां आसपास करीब दो-ढाई हजार फैमिली जिसके पास खाने-पीने का कोई जरिया नहीं उन्हें खाना भिजवाया है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours