जब शाहरुख खान के लिए भिड़ गए थे सलमान खान, कहा था- वह जो है अपनी मेहनत की वजह से है

1 min read

सलमान खान और शाहरुख खान के बीच का झगड़ा अब दोस्ती में बदल चुका है और ऐसा ही कुछ उनके फैन्स के बीच भी साफ-साफ दिख रहा है। छोटी-मोटी बातों पर अक्सर सोशल मीडिया पर भिड़ने वाले सलमान और शाहरुख खान के ये फैन भी अब उनके बीच की अच्छी बातों को ही याद कर रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा, जिसमें सलमान शाहरुख खान का पक्ष लेते हुए एक शख्स पर बुरी तरह चीख पड़ते हैं। यकीन मानिए, शाहरुख के लिए सलमान की ये बातें आपका भी दिल जीत लेंगी।

एक सोशल मीडिया यूजर ने सलमान खान का एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह शाहरुख खान की साइड लेते हुए किसी को झमकर झाड़ लगाते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो ‘बिग बॉस 7’ का है, जिसमें वह इमाम सिद्दीकी पर चिल्लाते नजर आ रहे हैं। दरअसल इमाम ने शो में कह दिया था कि शाहरुख खान और प्रीति जिंटा की बॉलिवुड में सफलता के पीछे उनका हाथ है, बस सलमान ने उन्हें बुरी तरह धो डाला।

इस वीडियो में सलमान कहते नजर आ रहे हैं, ‘क्या आपने बनाया है शाहरुख खान को? शाहरुख खान को शाहरुख खान ऊपर वाले ने बनाया है, फैन्स ने बनाया है शाहरुख को, शाहरुख खान की मेहनत, शाहरुख खान की लगन, डेडिकेशन ने बनाया है शाहरुख खान को।’ सलमान की इन बातों पर ‘बिग बॉस’ के बाहर ही नहीं बल्कि अंदर भी जमकर तालियां बजती हैं।

बीती रात शाहरुख खान ने कोरोना वायरस से लड़ाई की इस मुश्किल घड़ी में अपने चैरिटी की पूरी लिस्ट ही निकाल दी, जिसके बाद से उनके फैन्स में गजब का उत्साह नजर आ रहा है। इसे लेकर पिछले कुछ समय से जो लोग उन्हें ट्रोल कर रहे थे वे भी अब उनके लिए तारीफों के पुल बांधने लगे हैं। पिछले दिनों सलमान की तरफ से कोरोना की वजह से लॉकडाउन की मार झेल रहे इंडस्ट्री के गरीब और लाचार 2500 मजदूरों की देखभाल का खर्च उठाने की बात सामने आई। इस बीच सोशल मीडिया पर लोगों के बीच इन स्टार्स वॉर की तू-तू-मैं-मैं कहीं नजर नहीं आ रही, बल्कि लोग उनके बीच के अच्छे रिश्तों को याद कर रहे हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours