जब सुशांत ने गाया श्रीकृष्ण गोविंद हरे मुरारी…, वायरल हो रहा है वीडियो

1 min read

बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत के अचानक से दुनिया को अलविदा कह देने से उनके चाहने वालों को गहरा धक्का लगा था। लोगों का विश्वास ही नहीं हो रहा था कि सुशांत अब हमारे बीच में नहीं हैं। अक्सर उनसे जुड़े वीडियोज सामने आते रहते हैं जो उनकी यादों को ताजा करते हैं। ऐसा ही सुशांत का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत भगवान श्रीकृष्ण के भजन ‘श्रीकृष्ण गोविंद हरे मुरारी, हे नाथ नारायण वासुदेव…’ को गा रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो सुशांत की बहन के पंचकुला वाले घर का है। इसे जनवरी, 2020 में शूट किया गया है।

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। 14 अगस्त यानी शुक्रवार को उनके निधन के दो महीने पूरे हो चुके हैं। सुशांत का यह वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही उनके फैंस सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। बिहार सरकार की सिफारिश पर केंद्र से सीबीआई जांच को मंजूरी मिल भी गई है। हालांकि सुप्रीम कोर्ट में मामला मुंबई-पटना के अधिकार क्षेत्र में फंसा है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours