जया बनाम कंगना की जंग में कूदे संजय राउत, कहा- केवल महाराष्ट्र का नाम क्यों?

1 min read

नई दिल्ली
पर अभिनेता और गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन के बयान पर मचा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक ओर जहां एसपी सांसद और अभिनेत्री जया बच्चन ने किशन पर निशाना साधा वहीं, शिवसेना नेता संजय राउत ने जया का समर्थन करते हुए कहा कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं कहा। साथ ही उन्होंने सवाल उठाया कि ड्रग्स कनेक्शन में केवल महाराष्ट्र का नाम क्यों लिया जा रहा है?

राउत ने कहा कि जया क्या गलत कहा। उन्होंने पूरे देश की भावना को सदन में व्यक्त किया। राउत ने कहा, ‘आज पूरी इंडस्ट्री चुप है, ऐसा माहौल बन गया है कि लोग बोलने से थोड़ा डरते हैं। इस प्रकार का माहौल इमर्जेंसी में थी। अभी भी लोग बोलने से कतरा रहे हैं। लेकिन इमर्जेंसी में भी बहुत से कलाकार सामने आए थे। किशोर कुमार जैसे कलाकार।’

राउत ने कहा कि ड्रग्स तस्करी को रोकना केंद्र की भी जिम्मेदारी है। ड्रग्स का पूरा कारोबार रोकने के लिए राष्ट्रीय एजेंसी बनी है। हर बार केवल महाराष्ट्र का नाम लिया जा रहा है। यूपी, बिहार में भी नेपाल से आता है। उन्होंने कहा कि जो भी बोलते हैं उनका डोपिंग टेस्ट होना चाहिए। जैसा स्पोर्ट्स में होता है।

बता दें कि जया ने आज समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्‍चन ने बॉलिवुड को ड्रग्‍स से जोड़ने वालों को आड़े हाथों लिया। उन्‍होंने इसे ‘फिल्‍म इंडस्‍ट्री को बदनाम करने की साजिश’ करार देते हुए बिना नाम लिए ऐक्‍ट्रेस कंगना रनौत और रवि किशन पर निशाना साधा। सदन में बोलते हुए जया ने कहा, ‘जिन लोगों ने फिल्‍म इंडस्‍ट्री से नाम कमाया, वे इसे गटर बता रहे हैं। मैं इससे बिल्‍कुल सहमत नहीं हूं।’ उन्‍होंने कहा कि सरकार को मनोरंजन इंडस्‍ट्री के साथ खड़े होना चाहिए क्‍योंकि इंडस्‍ट्री हर बार सरकार की मदद के लिए आगे आती है। सपा सांसद ने कहा, ‘मुझे लगता है कि यह बेहद अहम है कि सरकार इस इंडस्‍ट्री का साथ दे, सिर्फ इसलिए उसकी हत्‍या नहीं करे क्‍योंकि कुछ लोग (बुरे) हैं। आप पूरी इंडस्‍ट्री की इमेज खराब नहीं कर सकते।’ उन्‍होंने कहा, “मैं कल बेहद शर्मिंदा हुई जब लोकसभा में हमारे एक सदस्‍य ने, जो कि इंडस्‍ट्री से ही हैं, इंडस्‍ट्री के खिलाफ बोला। यह शर्मनाक है। जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। गलत बात है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours