जवान रहने के लिए सांप का खून पीते हैं अनिल कपूर?यूजर के सवाल का अभिनेता ने दिया जवाब

1 min read

एंटरटेनमेंट डेस्कः- कहते हैं कि उम्र बढ़ने के साथ लोगों के चेहरे से रौनक चली जाती है, लेकिन बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर के मामले में ये बात गलत साबित होती है। जैसे-जैसे उनकी उम्र बढ़ रही, वो और ज्यादा जवान लगने लगे हैं। 64 साल अनिल कपूर लोगों को दिखने में 25 साल के लगते हैं। जिस वजह से आए दिन सोशल मीडिया पर उनकी फिटनेस की चर्चा होती रहती है। ऐसे में कुछ यूजर ने कहना है कि अनिल कपूर जवान दिखने के लिए सांप का खून पीते हैं और किसी प्लास्टिक सर्जन के साथ रहते हैं। अब इन सवालों का अनिल कपूर ने रिएक्ट किया है। 

टॉक शो Pinch में यूजर्स ने किया अजीबोगरीब सवाल

अनिल कपूर ने अरबाज खान के टॉक शो Pinch में शिरकत किया, जहां उन्होंने अपनी फिटनेस से जुड़े कई राज खोले। अरबाज खान के टॉक शो में अनिल कपूर ने अपनी लाइफ से जुड़े कई मजेदार सवालों के जवाब दिए।

अनिल कपूर जवान रहने के लिए सांप का खून पीते हैं?

शो के दौरान अरबाज ने अनिल कपूर की उम्र का मुद्दा उठा दिया। साथ ही कुछ रिकॉर्डेड वीडियो भी दिखाए। इसमें लोग अनिल कपूर की उम्र के राज का अंदाजा लगा रहे थे। एक शख्स ने कहा कि मुझे लगता है वो किसी प्लास्टिक सर्जन के साथ रहते हैं, जबकि दूसरे शख्स का मानना था कि उन्हें ब्रह्मा जी का वरदान मिला है। इसके बाद तीसरे शख्स ने तो सारी हदें पार कर दी। उनसे कहा कि अनिल कपूर जवान रहने के लिए सांप का खून पीते हैं, यही उनकी फिटनेस का राज है।

अभिनेता ने दिया जवाब 

यूजर्स के सवालों का वीडियो देखने के बाद अनिल कपूर हंसने लगते हैं और अरबाज से पूछते हुए कहते हैं, ” क्या ये सवाल सही के हैं या आप लोगों ने पैसे देकर उन्हें ऐसा कहने को कहा है। ” इस पर अरबाज ने हंसते हुए कहते हैं किये सब टिप्पणियां सही हैं। उनकी बात सुनकर अनिल ने कहा कि वो कहते हैं ना कि बहुत दिया देने वाले ने, आंचल में नहीं समाए। ऊपर वाला मेरे ऊपर मेहरबान था। उसने हर चीज से मुझे नवाजा है।


इस वीडियो को देख पहले तो अनिल कपूर ने कहा कि मुझे लगता है कि यह आपके ही लोग हैं। इस पर अरबाज खान ने कहा कि यह एकदम जेनुइन है। इस पर अनिल कपूर ने कहा, ‘मुझे जिंदगी में काफी कुछ मिला है, और मैं कैसा दिखता हूं, इससे इसमें बहुत ही मदद मिलती है। हर कोई अपनी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव से गुजरता है लेकिन मैं खुशकिस्मत रहा हूं. दिन में 24 घंटे होते हैं, अगर आप दिन में एक घंटे के लिए भी अपने केयर नहीं कर सकते तो फिर इसके क्या मायने रह जाते हैं।’

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours