जसप्रीत बुमराह ने बताया- लॉकडाउन में किस चीज को करते थे सबसे ज्यादा मिस

1 min read

के. श्रीनिवास राव, मुंबई
टीम इंडिया में फास्ट बोलिंग अटैक के अगुवा और मुंबई इंडियंस में युवा फास्ट बोलर () लंबे ब्रेक के बाद अब क्रिकेट खेलने के लिए मैदान पर लौट आए हैं। इन दिनों बुमराह में यूएई में अपनी टीम मुंबई इंडियंस के साथ आईपीएल से पहले अभ्यास कर रहे हैं। बुमराह ने हमारे सहयोगी अखबार ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ से बातचीत में बताया कि आखिल लॉकडाउन में वह किस चीज को सबसे ज्यादा मिस कर रहे थे।

इस 26 वर्षीय युवा तेज गेंदबाज ने बताया कि लॉकडाउन की शुरुआत में वह इस ब्रेक को अपने लिए आराम का एक अवसर समझ रहे थे और उन्होंने शुरुआत के 20-25 दिन घर पर बिना कुछ किए ही बिताए। तब वह अपनी मां के साथ समय बिताकर बहुत खुश थे। क्योंकि 2013 से ही उन्हें घर में रहने का मौका कम मिला था।

लेकिन कुछ दिनों बाद बुमराह को मैदान की याद सताने लगी और वह बेसब्री से लॉकडाउन में रियायत मिलने का इंतजार करने लगे कि आखिर कब उन्हें घर से बाहर मैदान पर जाने की इजाजत मिलेगी। हालांकि बुमराह के घर में उनका खुद का पर्सनल जिम है और वह उसमें अपने लिए जरूरी एक्सरसाइज करते थे।

बुमराह ने बताया कि उन्हें सुबह-सुबह मैदान में तेज दौड़ लगाने का खूब शौक है और जब लॉकडाउन में वह घर में फंस गए तो इसे उन्होंने खूब मिस किया। फिर क्रिकेट की भी उन्हें याद आने लगी। बुमराह ने बताया कि वह आउटडोर सेशन सुबह में ही करना पसंद करते हैं इसके बाद जिम सेशन शाम में परफॉर्म करते हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours